Create

WWE WrestleMania में जब John Cena ने 75 हजार से ज्यादा फैंस के सामने अपनी 'गर्लफ्रैंड' को किया था प्रपोज, देखें वीडियो

जॉन सीना ने WWE WrestleMania 33 में अपनी प्रेमिका को किया था प्रपोज़
जॉन सीना ने WWE WrestleMania 33 में अपनी प्रेमिका को किया था प्रपोज़

16 बार के WWE चैंपियन जॉन सीना (John Cena) ने साल 2012 में साथी प्रो रेसलर निकी बैला (Nikki Bella) को डेट करना शुरू किया था। दोनों ने काफी सालों तक अच्छे दोस्त बने रहने के बाद रिलेशनशिप में आने का फैसला लिया था। दोनों एक साथ कई शोज़ में नजर आए और लोगों को भी उनकी जोड़ी बहुत पसंद आ रही थी।

उन्होंने WWE में एक टीम के तौर पर कई मिक्स्ड टैग टीम मैच भी लड़े और उन्हीं में से एक मुकाबला WrestleMania 33 में हुआ, जहां जॉन और निकी की टीम की भिड़ंत द मिज़ और मरीस से हुई थी। दोनों टीमों का मैच अच्छा रहा, जिसमें बेबीफेस टीम विजयी रही थी।

youtube-cover

WWE WrestleMania के मैच के बाद जॉन सीना ने निकी बैला को प्रपोज़ किया

WrestleMania 33: Nikki Bella and John Cena vs. Maryse and The Miz https://t.co/d4dwzqHPgR

मैच के बाद जॉन सीना ने निकी बैला से कहा कि वो काफी समय से इस मोमेंट का इंतज़ार कर रहे थे। अगले ही पल जॉन सीना अपने एक घुटने पर बैठे और निकी को शादी का प्रपोज़ल दिया, जिसे स्वीकार करते हुए निकी ने जॉन को किस भी किया। निकी का जवाब सुनने के बाद जॉन ने अंगूठी निकाली और अपनी पार्टनर की उंगली में पहना दी।

जॉन के प्रपोज़ल को सुनते ही एरीना में मौजूद क्राउड भी खुशी से झूम उठा था। दोनों हजारों फैंस के सामनेे एक-दूसरे को अपने पार्टनर के तौर पर स्वीकार कर चुके थे और WrestleMania के कुछ समय बाद उन्होंने शादी की तारीख भी तय कर ली थी।

दुर्भाग्यवश कुछ समय बाद ही उन्होंने एक-दूसरे से अलग होकर सबको चौंका दिया था। असल में उनके अलग होने का एक बड़ा कारण यह भी रहा कि निकी उस समय बच्चे चाहती थीं, लेकिन जॉन सीना उस समय पिता नहीं बनना चाहते थे।

खास बात ये है कि ब्रेकअप के बाद जॉन और निकी कह चुके हैं कि चाहे उनका रिलेशनशिप खत्म हो चुका हो, लेकिन आज भी वो एक-दूसरे के अच्छे दोस्त हैं और एक-दूसरे का बहुत सम्मान करते हैं। जॉन अब शे शरीयतज़ादेह नाम की महिला से शादी रचा चुके हैं और निकी के पार्टनर आर्टेम चिंगविंट्सेव हैं और इस रिश्ते से उनका एक बच्चा भी है।

Quick Links

Edited by Neeraj sharma
Be the first one to comment