Create

WWE में जब The Undertaker ने John Cena को 3 मिनट के अंदर किया था धराशाई, ऐतिहासिक मैच का हुआ था बहुत ही बेकार अंत

WWE WrestleMania 34 में जॉन सीना और अंडरटेकर का मैच हुआ था
WWE WrestleMania 34 में जॉन सीना और अंडरटेकर का मैच हुआ था
reaction-emoji
Ujjaval Palanpure

WWE WrestleMania 34 में जॉन सीना (John Cena) और द अंडरटेकर (The Undertaker) के बीच एक सिंगल्स मैच देखने को मिला था। दोनों का यह मैच काफी छोटा रहा था और यहां द अंडरटेकर ने सभी फैंस का ध्यान खींचा था। इस मैच में उन्होंने जीत हासिल की थी। इस मैच में सीना की हार से हर कोई निराश था।

WWE WrestleMania 34 में द अंडरटेकर vs जॉन सीना

जॉन सीना रेसलमेनिया (WrestleMania) 34 के पहले लगातार द अंडरटेकर को धमकी दे रहे थे और उन्हें मैच लड़ने पर मजबूर कर रहे थे। हालांकि, द डेडमैन ने अंत तक जवाब नहीं दिया। इसी कारण जॉन ने WrestleMania का आनंद फैंस के बीच बैठकर लेने का निर्णय लिया। WrestleMania 34 के शुरुआती दो मैचों में जॉन सीना फैंस के बीच बैठे थे।

youtube-cover

अचानक से रेफरी ने आकर उन्हें बताया कि द अंडरटेकर एरीना में आ गए हैं। इसी कारण सीना बैकस्टेज चले गए और कुछ समय बाद उन्होंने एंट्री की। अचानक से लाइट बंद हुई और इलायस की एंट्री हुई। यह देखकर हर कोई चौंक गया था और फिर सीना ने उनपर हमला करते हुए उन्हें धराशाई किया।

जॉन सीना निराश नजर आए और बैकस्टेज जाने लगे। अचानक से एक बार फिर लाइट बंद हुई और इस बार डेडमैन का कोट और हैट रिंग में आ गई। अंडरटेकर ने अपनी एंट्री की और मैच आधिकारिक रूप से शुरू हुआ। मैच के दौरान द अंडरटेकर का पलड़ा भारी रहा और उन्होंने सीना की बुरी हालत की।

youtube-cover

सीना ने भी कुछ अच्छे मूव्स का प्रदर्शन किया। उन्होंने अंडरटेकर के चौकस्लैम को रोकते हुए स्पिन-आउट पावरबॉम्ब लगाया लेकिन द अंडरटेकर ने वापसी की। उन्होंने सीना पर चौकस्लैम लगाया और टॉम्बस्टोन पावरबॉम्ब लगाकर पिन करते हुए मैच में जीत दर्ज की। दोनों सुपरस्टार्स का यह मैच तीन मिनट तक चला।

सीना की इस तरह की हार देखकर हर कोई चौंक गया था। हालांकि, द अंडरटेकर और उनके फैंस के लिए यह इवेंट और मैच हमेशा यादगार रहेगा। इसी के साथ टेकर का WrestleMania रिकॉर्ड 24–2 का हो गया था। दोनों का मैच रेसलिंग के हिसाब से अच्छा नहीं था और कई फैंस इसी कारण निराश थे।


Edited by Ujjaval Palanpure
reaction-emoji

Comments

Quick Links

More from Sportskeeda
Fetching more content...