Create

"मैं क्राउड में बैठकर Roman Reigns और Triple H का मैच देख रहा था" - मौजूदा WWE Superstar ने WrestleMania 32 को लेकर किया बड़ा खुलासा

roman reigns triple h wrestlemania 32 top dolla
WWE के मौजूदा सुपरस्टार का बड़ा खुलासा
reaction-emoji
Neeraj sharma

Roman Reigns: WWE के किसी इवेंट में जब रोमन रेंस (Roman Reigns) जैसा बड़ा सुपरस्टार परफॉर्म करने रिंग में उतर रहा हो तो पूरी दुनिया की नजर उनपर बनी रहती है। कई बार फ्यूचर स्टार्स भी उन्हें देखने एरीना में मौजूद होते हैं और अब रेसलमेनिया (WrestleMania 32) के मैच को लेकर कुछ ऐसी ही खबर सामने आई है।

The Bump के लेटेस्ट एपिसोड पर Hit Row के मेंबर्स गेस्ट बनकर आए, जहां उन्होंने कई विषयों पर चर्चा की। जब उनसे अपने फेवरेट रेसलर्स के बारे में पूछा गया तो टॉप डोला ने बड़ा खुलासा करते हुए कहा कि WrestleMania 32 में रोमन रेंस बनाम ट्रिपल एच मैच के दौरान वो रिंगसाइड पर मौजूद रहे थे।

उन्होंने बताया,

"मैं पहले भी अपने फेवरेट रेसलर्स के बारे में बात कर चुका हूं और इसका मेरे पास सबूत भी है, जिसके लिए आप WrestleMania 32 को देख सकते हैं। डैलस में हुए मेनिया के मेन इवेंट के दौरान मैं चौथी लाइन में बैठा हुआ हूं। रोमन और ट्रिपल एच फाइट कर रहे हैं, लेकिन आप बैकग्राउंड में गंजे सिर वाले व्यक्ति को स्पष्ट रूप से देख सकते हैं। मैं उन दोनों का बड़ा फैन रहा हूं और आज भी वो मेरे फेवरेट रेसलर्स हैं। मैं उनका फैन हूं, इसका मतलब ये नहीं कि मैं उन्हें हरा नहीं सकता, लेकिन उनका प्रशंसक होना एक सुखद अनुभव है।"

From the NFL ➡️ WWE SuperstarTop Dolla says he is EXACTLY where he wants to be. #WWETheBump https://t.co/fusTRmzSN2

रोमन रेंस ने WWE यूनिवर्सल चैंपियन के तौर पर 2 साल पूरे किए

पिछले कुछ सालों से रोमन रेंस ने WWE के मेंस रोस्टर पर अपना वर्चस्व कायम किया हुआ है और ट्राइबल चीफ के तौर पर उनका प्रदर्शन काफी निखर कर सामने आया है। उन्होंने कुछ समय पहले ही यूनिवर्सल चैंपियन रहते 2 साल पूरे किए हैं, जिसे उन्होंने एक ट्वीट के जरिए सेलिब्रेट किया।

रोमन रेंस ने अपने ट्वीट में लिखा,

"मैं इस शानदार सफर को कभी नहीं भुला पाऊंगा। हर तरीके से और हर क्षेत्र में सफलता मिली और मुझे असल में टॉप पर पहुंचने का अहसास हुआ है, इसलिए मुझे एक्नॉलेज कीजिए।"
A run like never before. Success in every single measure and in every category. This is what the Top of the Mountain looks like so Acknowledge and appreciate it. twitter.com/WWE/status/156…

WWE और रेसलिंग से जुड़ी तमाम बड़ी खबरों के साथ-साथ अपडेट्स, लाइव रिजल्ट्स को हमारे Facebook page पर पाएं।


Edited by Neeraj sharma
reaction-emoji

Comments

comments icon

Quick Links:

More from Sportskeeda
Fetching more content...