Create
Notifications
Favorites Edit
Advertisement

WWE ने Wrestlemania 33 के लिए एमर्जेन्सी मीटिंग बुलाई

  • रैसलमेनिया में सैथ रॉलिंस और ट्रिपल एच के मैच होने की उम्मीद थी
FEATURED WRITER
Modified 21 Sep 2018, 21:31 IST

WWE अधिकारियों ने रैसलमेनिया 33 के प्लान के बारे में चर्चा करने के लिए एक एमर्जेंसी मीटिंग बुलाई। इस मीटिंग की वजह इस हफ्ते मंडे नाइट रॉ में सैथ रॉलिंस का चोटिल होना था। इस हफ्ते रॉ में ट्रिपल एच और सैथ रॉलिंस की दुश्मनी के लिए काफी अहम साबित हुई, क्योंकि आखिरकार द गेम ने आकर रॉलिंस के सवालों का जवाब दिया। ऐसी खबरें सामने आ रही है कि सैथ रॉलिंस का घुटना एक बार फिर से चोटिल हो गया है। पिछले साल भी आर्किटेक्ट को घुटने की सर्जरी के लिए यूके जाना पड़ा था, जिसकी वजह से वो रैसलमेनिया 32 में हिस्सा नहीं ले पाए थे। यह दुख की बात है कि खोया हुआ मोमेंटम को पाने के बाद अब शायद उन्हें रैसलमेनिया 33 को मिस करना पड़ेगा। F4WOnline के ब्रायन एलवारेज की रिपोर्ट के अनुसार WWE ने सैथ रॉलिंस के चोटिल होने के बाद आगे की रणनीति बनाने के लिए एमर्जेंसी मीटिंग बुलाई। सैथ रॉलिंस रॉ में उनका दाए पैर का घुटना चोटिल हो गया। यह हादसा तब हुआ, जब रॉ में समाओ जो ने डैब्यू करते हुए आर्किटेक्ट पर हमला किया था। रिपोर्ट के अनुसार यह चोट किसी भी स्टोरीलाइन का हिस्सा नहीं है और अगर आप वीडियो को ध्यान दे देखेंगे, तो जब समाओ जो ने रॉलिंस को कोकिना क्लच दिया था। जब जो ने उन्हें कैनवास पर ड्रॉप किया, तो उनका दाए पैर का घुटना गलत तरह से अटका और रॉलिंस का दर्द आसानी से सुना जा सकता था। समाओ जो के रॉलिंस पर हमला करने से पहले अफवाह थी कि रैसलमेनिया में उनका समान जॉन सीना से हो सकता है। अब जब रॉलिंस चोटिल हो गए है, तो WWE जो को स्मैकडाउन में ड्राफ्ट करके जॉन सीना के साथ स्टोरी शुरू कर सकती हैं। एक और जो प्लान जिसके ऊपर WWE काम करना चाहती हैं, वो है रैसलमेनिया में ट्रिपल एच और समाओ जो के बीच मैच। सैथ रॉलिंस इस हफ्ते डॉक्टर से मिल सकते हैं और उसके बाद आगे के लिए उनकी स्थिति साफ हो सकती हैं। उन्होंने अपनी एक पिक्चर ट्वीटर पर पोस्ट भी की।


डेव मेल्ट्जर ने कुछ घंटे पहले ने न्यूज़ पोस्ट की और उनके मुताबिक वो 8 हफ्ते के लिए बाहर हो गए हैं। जिसका मतलब रैसलमेनिया में मैच के लिए उन्हें जल्द ही रिकवर होना होगा।
सैथ रॉलिंस के लिए अच्छी खबर नहीं होगी और हम स्पोर्ट्सकीड़ा की टीम उन्हें जल्द ही रिकवर होने के लिए विश करना चाहते हैं और उम्मीद करते है, वो जल्द ही रिंग में दोबारा नज़र आए। हालांकि रैसलमेनिया के बारे में चर्चा तो होनी ही चाहिए। एमर्जेंसी मीटिंग को देखते हुए यह बात लगती है कि रॉलिंस की फिटनेस इतनी खास नहीं है। विकल्प को देखते हुए सीना की स्टोरी फैंस के लिए अच्छी होगी, क्योंकि यह एक कहानी है जिसकी पहल 15 साल से हो रही थी। समाओ जो और जॉन सीना साथ में UPW में थे। ट्रिपल एच ने समाओ जो ने जो मौका दिया उसका फायदा उठाया। देखना दिलचस्प होगा की अगले हफ्ते रॉ में क्या होता है।

Published 02 Feb 2017, 15:52 IST
Advertisement
Fetching more content...