WWE रिजल्ट्स: Roman Reigns के भाइयों की हुई हार, 183 किलो के जायंट ने फेमस Superstar को हराया, तीन चैंपियंस को मिली शिकस्त

WWE
WWE Holiday Tour में किसकी हुई जीत और किन्हें मिली हार?

WWE: WWE ने 16 दिसंबर 2023 को Moline में Holiday Tour लाइव इवेंट का आयोजन कराया। इसमें स्मैकडाउन एवं रॉ (SmackDown & Raw) के स्टार्स ने हिस्सा लिया। मेन इवेंट में सैथ रॉलिंस (Seth Rollins) ने वर्ल्ड हैवीवेट चैंपियनशिप को ट्रिपल थ्रेट मैच में दो सुपरस्टार्स के खिलाफ डिफेंड किया।

इस लाइव इवेंट में कुल मिलाकर 9 मैच देखने को मिले, जिसमें चैंपियनशिप के लिए दो मैच हुए। वर्ल्ड हैवीवेट चैंपियनशिप के अलावा विमेंस टैग टीम चैंपियनशिप के लिए ही मैच देखने को मिला। हालांकि, तीन चैंपियंस के लिए यह शो बिल्कुल भी यादगार नहीं रहा और उन्हें अपने-अपने मैचों में शिकस्त का सामना करना पड़ा।

आईसी चैंपियन सिक्स मैन टैग टीम मैच में, अनडिस्प्यूटेड टैग टीम चैंपियंस फिन बैलर और डेमियन प्रीस्ट को अपने-अपने सिंगल्स मैचों में हार का सामना करना पड़ा। इसके अलावा रोमन रेंस के दो भाई जिमी उसो और सोलो सिकोआ को भी हार मिली। आइए बिना किसी देरी के रिजल्ट्स पर नज़र डालते हैं:

WWE Holiday Tour (16 दिसंबर 2023) के रिजल्ट्स इस प्रकार हैं:

#) जे उसो और फिन बैलर के बीच सिंगल्स मैच देखने को मिला। Bloodline के पूर्व मेंबर ने मौजूद चैंपियन बैलर को शिकस्त दी।

#) द स्ट्रीट प्रॉफिट्स ने टैग टीम मुकाबले में LWO को हराया।

#) ओमोस का मैच अकीरा टोज़ावा के खिलाफ हुआ। इस मुकाबले में 183 किलो के जायंट ने फेमस Superstar को मात दी।

#) केविन ओवेंस और एलए नाइट ने टैग टीम मुकाबले में सोलो सिकोआ और जिमी उसो का सामना किया। ओवेंस और नाइट ने यहां पर Roman Reigns के भाइयों को करारी शिकस्त दी।

#) चेल्सी ग्रीन और पाइपर निवेन ने कटाना चांस और केडन कार्टर को हराया और इसी के साथ विमेंस टैग टीम चैंपियनशिप को रिटेन किया।

#) कोडी रोड्स और डेमियन प्रीस्ट के बीच स्ट्रीट फाइट मुकाबला देखने को मिला। रोड्स ने यहां पर मौजूदा टैग टीम चैंपियन प्रीस्ट को हराया।

#) नाया जैक्स और शेना बैज़लर के बीच मैच हुआ, जिसमें जीत जैक्स की हुई।

#) द मिज़ और DIY का मैच द इम्पीरियम (गुंथर, जियोवानी विंची और लुडविग काइजर) के खिलाफ हुआ। इस मैच में मिज़, टॉमैसो चैम्पा और जॉनी गार्गानो ने जीत दर्ज की।

#) WWE वर्ल्ड हैवीवेट चैंपियनशिप के लिए सैथ रॉलिंस vs ड्रू मैकइंटायर vs शिंस्के नाकामुरा के बीच ट्रिपल थ्रेट मैच देखने को मिला। रॉलिंस ने यहां पर जीत दर्ज करते हुए अपने टाइटल को रिटेन किया।

(नोट: WRESTLING BODYSLAM ने 16 दिसंबर को हुए WWE Holiday Tour के रिजल्ट्स को रिपोर्ट किया।)