WWE रिजल्ट्स: Roman Reigns के पुराने दुश्मनों ने उनके भाइयों को हराया, दिग्गज को चैंपियनशिप मैच में मिली शिकस्त 

WWE
WWE Holiday Tour लाइव इवेंट के रिजल्ट्स

WWE: WWE ने हाल ही में 2 दिसंबर को एलनटाउन में House Tour लाइव इवेंट का आयोजन कराया। इस शो में मुख्य तौर पर ज्यादातर स्मैकडाउन (SmackDown) रोस्टर के सुपरस्टार्स ने ही हिस्सा लिया। इस इवेंट में कुल मिलाकर 8 मुकाबले हुए, जिसमें चैंपियनशिप के लिए सिर्फ एक मैच हुआ

यूएस चैंपियन लोगन पॉल, बियांका ब्लेयर, ओस्का, रैंडी ऑर्टन, कार्लिटो जैसे स्टार्स एक्शन में दिखाई नहीं दिए। इसके अलावा अनडिस्प्यूटेड यूनिवर्सल चैंपियन रोमन रेंस भी इस इवेंट का हिस्सा नहीं बने थे, लेकिन उनके दो भाई जिमी उसो और सोलो सिकोआ एक्शन में दिखाई दिए। उनके लिए शो बिल्कुल भी यादगार नहीं रहा और उन्हें ट्राइबल चीफ के पुराने दुश्मनों के खिलाफ हार का सामना करना पड़ा।

इस बीच इयो स्काई ने अपनी विमेंस चैंपियनशिप को शार्लेट फ्लेयर के खिलाफ डिफेंड किया।शॉट्ज़ी, बॉबी लैश्ले, एंजेलो डॉकिंस, बुच, सैंटोस इस्कोबार, कोफी किंग्सटन, ऑस्टिन थ्योरी, ग्रेसन वॉलर, एलए नाइट और केविन ओवेंस जैसे सुपरस्टार्स ने अपने-अपने मैचों को जीता इस आर्टिकल में हम आपको लाइव इवेंट के रिजल्ट्स के बारे में बताने वाले हैं।

WWE House Tour लाइव इवेंट में हुए मैचों में कौन से सुपरस्टार्स की जीत हुई?

-) शॉट्ज़ी और बेली के बीच मुकाबला देखने को मिला। यहां पर डैमेज कंट्रोल की अहम मेंबर को हार का सामना करना पड़ा।

-) बॉबी लैश्ले और एंजेलो डॉकिंस ने टैग टीम मुकाबले में द ओसी के कार्ल एंडरसन और ल्यूक गैलोज को हराया।

-) बुच और कैरियन क्रॉस के बीच सिंगल्स मैच हुआ। बुच ने यहां पर रोलअप करके क्रॉस को मात दी।

-) सैंटोस इस्कोबार के सामने ड्रैगन ली की चुनौती थी। LWO के पूर्व मेंबर ने यहां पर ली के खिलाफ जीत दर्ज करने में कामयाबी पाई।

-) कोफी किंग्सटन और आईवार के बीच वाइकिंग रूल्स मैच हुआ। पूर्व WWE चैंपियन कोफी किंग्सटन ने इसमें जीत दर्ज की।

-) ऑस्टिन थ्योरी और ग्रेसन वॉलर की टीम का सामना कैमरन ग्राइम्स और ओडिसे जॉन्स से हुआ। इस मैच को थ्योरी और वॉलर ने जीता।

-) WWE विमेंस चैंपियनशिप के लिए इयो स्काई और शार्लेट फ्लेयर के बीच सिंगल्स मैच हुआ। 33 साल की चैंपियन ने दिग्गज को हराते हुए अपनी चैंपियनशिप को सफलतापूर्वक रिटेन किया।

-) एलए नाइट और केविन ओवेंस vs ब्लडलाइन के सोलो सिकोआ और जिमी उसो का मैच देखने को मिला। यहां पर जीत रोमन रेंस के पुराने दुश्मनों की हुई और ब्लडलाइन के हाथ निराशा लगी।

(नोट: WRESTLING BODYSLAM ने WWE Holiday Tour के रिजल्ट्स को रिपोर्ट किया)