WWE रिजल्ट्स: दिग्गज ने मौजूदा चैंपियन को दी करारी शिकस्त, मेन इवेंट में वर्ल्ड हैवीवेट चैंपियनशिप के लिए 3 Superstars के बीच हुआ मैच 

WWE
WWE Holiday Tour में मौजूदा चैंपियंस की हुई हार

WWE: WWE ने 29 दिसंबर को टोरंटो में Holiday Tour लाइव इवेंट का आयोजन कराया। इसमें मुख्य तौर पर सिर्फ रॉ (Raw) रोस्टर के सुपरस्टार्स ने हिस्सा लिया और फैंस को एंटरटेन किया। मेन इवेंट में वर्ल्ड हैवीवेट चैंपियनशिप के लिए तीन सुपरस्टार्स के बीच ट्रिपल थ्रेट मुकाबला देखने को मिला।

इसके अलावा शो में रिया रिप्ली ने विमेंस वर्ल्ड चैंपियनशिप और कटाना चांस-केडन कार्टर ने विमेंस टैग टीम चैंपियनशिप को डिफेंड किया। इसके अलावा आईसी चैंपियन गुंथर शो का हिस्सा नहीं बने थे, साथ ही अनडिस्प्यूटेड टैग टीम चैंपियंस डेमियन प्रीस्ट और फिन बैलर ने अपनी चैंपियनशिप को डिफेंड नहीं किया, लेकिन यह दोनों स्टार्स की सिंगल्स मैचों का हिस्सा थे।

आपको बता दें कि कोडी रोड्स, सैमी ज़ेन, ओमोस, बैकी लिंच, कोफी किंग्सटन, रिकोशे जैसे सुपरस्टार्स ने अपने-अपने मुकाबलों को जीता। दो मौजूदा चैंपियंस को अपने-अपने मैचों में हार का सामना भी करना पड़ा। इस आर्टिकल के जरिए हम आपको Holiday Tour के रिजल्ट्स बताने वाले हैं।

WWE Holiday Tour (29 दिसंबर) में कौन-कौन से सुपरस्टार्स की जीत हुई?

#) ज़ोई स्टार्क और बैकी लिंच के बीच मैच देखने को मिला, जिसमें द मैन की जीत हुई।

#) कोफी किंग्सटन और लुडविग काइजर के बीच सिंगल्स मैच हुआ। इस मुकाबले में न्यू डे मेंबर ने इम्पीरियम के अहम सदस्य को शिकस्त दी।

#) WWE विमेंस टैग टीम चैंपियनशिप के लिए केडन कार्टर और कटाना चांस vs चेल्सी ग्रीन और पाइपर निवेन के बीच मैच देखने को मिला। कार्टर और चांस ने अपनी चैंपियनशिप को सफलतापूर्वक रिटेन किया।

#) ओमोस के चैलेंज को आर ट्रुथ ने स्वीकारा और इन दोनों के बीच मैच देखने को मिला। ओमोस ने दिग्गज को मात दी।

#) रिया रिप्ली vs आईवी नाइल vs शेना बैज़लर विमेंस वर्ल्ड चैंपियनशिप के लिए ट्रिपल थ्रेट मैच देखने को मिला। रिप्ली ने मैच को जीता और अपने टाइटल को रिटेन किया।

#) कोडी रोड्स और डेमियन प्रीस्ट के बीच स्टील केज मैच देखने को मिला। यहां दिग्गज स्टार ने टैग टीम चैंपियन प्रीस्ट को हराया।

#) रिकोशे vs ब्रॉन्सन रीड मुकाबले में पूर्व आईसी चैंपियन को हराया।

#) सैमी ज़ेन और फिन बैलर के बीच लास्ट मैन स्टैंडिंग मैच देखने को मिला। ज़ेन ने टैग टीम चैंपियन को शिकस्त देते हुए शानदार जीत दर्ज की।

#) सैथ रॉलिंस ने मेन इवेंट में वर्ल्ड हैवीवेट चैंपियनशिप को ड्रू मैकइंटायर और शिंस्के नाकामुरा के खिलाफ डिफेंड किया। रॉलिंस ने जीत दर्ज करते हुए चैंपियनशिप को रिटेन किया।

(नोट: WRESTLING BODYSLAM ने टोरंटो में हुए WWE Holiday Tour के रिजल्ट्स को रिपोर्ट किया।)