WWE के बड़े इवेंट में 183 किलो के जायंट की हुई हार, चैंपियनशिप मैच में दिग्गज को मिली करारी शिकस्त

WWE
WWE Holiday Tour में देखने को मिले तीन चैंपियनशिप मैच

WWE: WWE ने 10 दिसंबर को रॉ (Raw) ब्रांड के लिए सगीनॉ में WWE Holiday Tour का आयोजन कराया। इसमें रेड ब्रांड के लगभग सभी प्रमुख सुपरस्टार्स ने हिस्सा लिया। मेन इवेंट में ऑस्टिन थ्योरी (Austin Theory) ने सैथ रॉलिंस (Seth Rollins) के खिलाफ अपनी यूएस चैंपियनशिप को डिफेंड किया।

इस लाइव इवेंट में कुल मिलाकर 7 मुकाबले देखने को मिले, जिसमें 3 चैंपियनशिप मैच शामिल थे। यूएस चैंपियनशिप मैच के अलावा बियांका ब्लेयर ने Raw विमेंस चैंपियनशिप और डैमेज कंट्रोल की डकोटा काई और इयो स्काई ने WWE विमेंस चैंपियनशिप मैच को डिफेंड किया। साथ ही 183 किलो के जायंट ओमोस का भी मैच देखने को मिला।

जजमेंट डे और द ओसी के बीच दुश्मनी यहां पर भी जारी रही। दोनों टीमों के बीच मिक्स्ड टैग टीम मुकाबला देखने को मिला। साथ ही द मिज़ और डेक्सटर लूमिस के बीच भी मैच हुआ। केविन ओवेंस और जॉनी गार्गानो ने भी टीम बनाकर मैच लड़ा। एजे स्टाइल्स, फिन बैलर, बैकी लिंच, निकी क्रॉस समेत कई प्रमुख सुपरस्टार्स ने इस इवेंट में कोई मैच नहीं लड़ा।

WWE Holiday Tour (Raw ब्रांड) में हुए सभी मैचों के रिजल्ट्स इस प्रकार हैं:

1- द ओसी के कार्ल एंडरसन, ल्यूक गैलोज़ और मिया यिम ने मिक्स्ड टैग टीम मुकाबले में जजमेंट डे के डेमियन प्रीस्ट, डॉमिनिक मिस्टीरियो और रिया रिप्ली को हराया।

2- WWE विमेंस टैग चैंपियनशिप के लिए डैमेज कंट्रोल का मैच एलेक्सा ब्लिस और ओस्का का मैच हुआ। इस मैच में डकोटा काई और इयो स्काई ने जीत दर्ज करते हुए अपनी विमेंस चैंपियनशिप को सफलतापूर्वक रिटेन किया।

3- डेक्सटर लूमिस ने सिक्स मैन टैग टीम मुकाबले में पूर्व चैंपियन द मिज़ को हराया।

4- बॉबी लैश्ले और ओमोस के बीच सिंगल्स मैच हुआ। 183 किलो के जायंट ने लैश्ले के खिलाफ चेयर का इस्तेमाल किया और इसी वजह से उन्हें DQ के जरिए हार मिली।

5 - जॉनी गार्गानो और केविन ओवेंस ने टैग टीम मुकाबले में द अल्फा अकादमी के चैड गेबल और ओटिस को शिकस्त दी।

6- Raw विमेंस चैंपियनशिप के लिए बियांका ब्लेयर और बेली के बीच सिंगल्स मैच हुआ। EST ने दिग्गज को करारी शिकस्त देते हुए अपनी चैंपियनशिप को सफलतापूर्वक रिटेन किया।

7- WWE यूएस चैंपियनशिप के लिए सिंगल्स मैच हुआ। ऑस्टिन थ्योरी ने सैथ रॉलिंस को मात देते हुए अपने टाइटल को रिटेन किया।

(WRESTLING BODYSLAM ने WWE Live Event में हुए मैचों के रिजल्ट्स को रिपोर्ट किया)

WWE और रेसलिंग से जुड़ी तमाम बड़ी खबरों के साथ-साथ अपडेट्स, लाइव रिजल्ट्स को हमारे Facebook page पर पाएं।

Quick Links

Edited by मयंक मेहता
App download animated image Get the free App now