Create

WWE न्यूज: केविन ओवेंस की वापसी को लेकर बड़ा अपडेट

Enter caption

WWE के कई टॉप के सुपरस्टार इंजरी से जूझ रहे हैं। इसमें से एक बड़ा नाम रॉ सुपरस्टार केविन ओवेंस हैं।कई टाइम से वो रॉ में नजर नहीं आए हैं।

रैसलिंग ऑब्जर्वर न्यूजलैटर के डेव मैल्टजर ने अपनी रिपोर्ट में बताया है कि वो कब तक रिंग में वापसी करेंगे।

ब्रॉन स्ट्रोमैन, गोलडस्ट,सैमी जेन भी रॉ के कुछ बड़े सुपरस्टार है जो इंजरी से जूझ कर बाहर चल रहे है। स्मैकडाउन में भी ल्यूक हॉर्पर और रोवन जैसे सुपरस्टार इंजरी के कारण बाहर हो गए है। सिनकारा और टाय डिलिंडर भी इस लिस्ट में शामिल हैं। ट्रिपल एच भी इंजरी से जूझ रहे है। क्राउन ज्वैल में ट्रिपल एच और शॉन माइकल्स का मुकाबला केन और अंडरटेकर के साथ था। तभी मैच के दौरान ट्रिपल एच को चोट लग गई थी।

अक्टूबर में बॉबी लैश्ले के साथ केविन ओवेंस की फ्यूड चल रही थी। बॉबी लैश्ले ने ओवेेंस को मारकर हील टर्न अपनाया था। इसी दौरान ओवेंस को चोट लग गई थी। दोनों घुटनों में उनके चोट लग गई थी। इसके बाद उनकी सर्जरी हुई थी। कुछ महीनों के लिए वो बाहर वो एक्शन से बाहर हो गए थे। अब लेकिन उनकी वापसी का वक्त आ गया है।

मैल्टजर ने अपनी रिपोर्ट में ये बात कही कि केविन ओवेंस अब रिंग में वापसी के लिए तैयार है। लेकिन WWE रैसलमेनिया 35 से पहले तक इंतजार करना चाह रहा है। रैसलमेनिया 35 से पहले ही उनकी वापसी कराना चाहता है। जब से केविन ओवेंस को इंजरी आई है तब से वो टीवी में नजर नहीं आए है। सोशल मीडिया में वो हालांकि एक्टिव हैं।

कुछ महीनों में केविन ओवेंस रिंग में नजर आएंगे। लेकिन WWE को केविन ओवेंस जैसे बड़े सुपरस्टार को जल्द से जल्द लाकर रॉ की व्यूवरशिप बढ़ानी होगी। क्योंकि इस समय रॉ की हालत काफी खराब है। टीएलसी में स्ट्रोमैन की वापसी हो जाएगी। और अगर केविन ओवंस भी आ जाए तो फिर मजा आ जाएगा।

WWE की ब्रेकिंग न्यूज़ और ताज़ा ख़बरों को पढ़ें

Quick Links

Edited by PANKAJ
Be the first one to comment