WWE Survivor Series WarGames में 533 दिनों के बाद भी मौजूदा चैंपियन की बादशाहत बरकरार, दिग्गज की सभी कोशिशें हुई नाकाम और मिली करारी शिकस्त 

द मिज़ आईसी चैंपियन बनने में नाकाम रहे
द मिज़ WWE आईसी चैंपियन बनने में नाकाम रहे

Survivor Series WarGames: WWE सर्वाइवर सीरीज (Survivor Series) 2023 के दूसरे मैच में आईसी चैंपियन गुंथर (Gunther) ने द मिज़ (The Miz) के खिलाफ मैच में अपना आईसी टाइटल डिफेंड किया। इस मुकाबले में मिज़ ने गुंथर को हराने की पूरी कोशिश की। हालांकि, गुंथर के खिलाफ जीत हासिल करने के लिए इतना काफी नहीं था और आईसी चैंपियन ने अंत में मिज़ को हराकर अपना टाइटल रिटेन किया।

द मिज़ ने मैच की शुरुआत होने के बाद गुंथर को फाइट देना शुरू किया। उन्होंने गुंथर के पैर को टारगेट करते हुए उनके पैर को रिंग पोस्ट में दे मारा। इससे आईसी चैंपियन की हालत काफी खराब हो गई। जल्द ही, इम्पीरियम लीडर ने फाइट बैक किया और वो मिज़ को सुपलेक्स और किक देते हुए दिखाई दिए। गुंथर ने इस मुकाबले में द मिज़ को पावरबॉम्ब देकर पिन भी किया लेकिन मिज़ ने किकआउट करके सभी को हैरान कर दिया।

इसके बाद पूर्व WWE चैंपियन ने रेफरी से नज़र बचाकर गुंथर को लो ब्लो दे दिया और उन्होंने चैंपियन के खिलाफ स्कल क्रशिंग फिनाले मूव का भी इस्तेमाल किया। इसके बावजूद गुंथर मुकाबले में बने रहे और उन्होंने मिज़ को क्लोथ्सलाइन देने के बाद टॉप रोप से स्पलैश दे दिया। वहीं, अंत में इम्पीरियम लीडर ने द मिज़ को अपने सबमिशन में जकड़कर टैप आउट कराते हुए 533 दिनों बाद भी अपना ऐतिहासिक टाइटल रन जारी रखा।

WWE Survivor Series WarGames में टाइटल रिटेन करने वाले आईसी चैंपियन Gunther को हराना लगभग नामुमकिन हो चुका है

गुंथर आईसी चैंपियन बनने के बाद से ही ड्रू मैकइंटायर, ब्रॉन स्ट्रोमैन, शेमस जैसे कई बड़े सुपरस्टार्स के खिलाफ अपना टाइटल डिफेंड कर चुके हैं। हालांकि, ये सुपरस्टार्स उनसे टाइटल जीतने में नाकाम रहे थे। इसके साथ ही यह सवाल खड़ा होता है कि आखिर कौन सा सुपरस्टार गुंथर को आईसी टाइटल के लिए मात दे पाएगा।

गुंथर इस वक्त Raw का हिस्सा हैं और इस ब्रांड में मौजूद कोडी रोड्स एक ऐसे सुपरस्टार हैं जो कि इम्पीरियम लीडर के ऐतिहासिक टाइटल रन का अंत करने की क्षमता रखते हैं। हालांकि, इस बात की संभावना काफी कम है कि WWE कोडी को गुंथर के खिलाफ आईसी चैंपियनशिप मैच में कम्पीट करने के लिए बुक करेगी।