WWE के मौजूदा चैंपियन ने साथी रेसलर के साथ की शादी

वर्तमान इंटरकॉन्टिनेंटल चैंपियन हैं गुंथर
वर्तमान इंटरकॉन्टिनेंटल चैंपियन हैं गुंथर

Gunther: WWE सुपरस्टार गुंथर (Gunther) ने हाल ही में इंटरकॉन्टिनेंटल चैंपियनशिप जीती थी, लेकिन फिलहाल उनके पास खुशी मनाने के दो कारण हैं। इस साल की शुरुआत में उन्हें स्मैकडाउन (SmackDown) रोस्टर में लाया गया था और इसके बाद से उन्होंने लगातार सफलता हासिल की है। हाल ही में उन्होंने रिकोशे (Ricochet) को हराते हुए इंटरकॉन्टिनेंटल चैंपियनशिप जीती थी। अब उनकी निजी जिंदगी से जुड़ी एक बड़ी खबर सामने आई है।

एक हालिया रिपोर्ट के मुताबिक गुंथर ने NXT यूके सुपरस्टार जिनी से शादी कर ली है। जिनी ने अपनी फेसबुक प्रोफाइल में गुंथर के वास्तविक नाम का आखिरी शब्द लगा लिया है। इससे भी दोनों की शादी का प्रमाण मिलता है। जिनी ने नवंबर 2021 के बाद NXT यूके में परफॉर्म नहीं किया है, लेकिन उन्हें WWE ने इंटरव्यू लेने वाले इंसान के तौर पर इस्तेमाल किया है।

क्या WWE प्रीमियम लाइव इवेंट में इंटरकॉन्टिनेंटल चैंपियनशिप का सूखा खत्म करेंगे गुंथर?

WWE WrestleMania 37 के बाद से इंटरकॉन्टिनेंटल चैंपियनशिप को किसी प्रीमियम लाइव इवेंट में डिफेंड नहीं किया गया है। इस टाइटल का महत्व WWE में काफी ज्यादा रहा है और ऐसे में इसकी इस तरह उपेक्षा होना आश्चर्यजनक है। गुंथर फिलहाल पूर्व इंटरकॉन्टिनेंटल चैंपियन शिंस्के नाकामुरा के साथ स्टोरीलाइन में हैं और इस स्टोरीलाइन को WWE यूनिवर्स ने काफी पसंद किया है। यदि इन दोनों के बीच SummerSlam में मैच होता है तो फिर 17 महीनों से चला आ रहा सूखा समाप्त हो जाएगा।

हालिया समय में NXT से मेन रोस्टर में आने वाले सुपरस्टार्स में बेहद कम लोगों ने ही सफलता हासिल की है। हालांकि, इस बात से इंकार नहीं किया जा सकता है कि पूर्व NXT चैंपियन के अप्रैल में मेन रोस्टर में आने के बाद से कंपनी ने लगातार उन्हें काफी बड़े स्टार के रूप में पुश किया है। यदि वह SummerSlam में अपनी टाइटल डिफेंड करने में सफल रहते हैं तो फिर उनका करियर काफी आगे जा सकता है। इससे कंपनी को भी इस बात में मदद मिलेगी कि वे गुंथर को लोगों के सामने किस तरह दिखाते हैं।

WWE और रेसलिंग से जुड़ी तमाम बड़ी खबरों के साथ-साथ अपडेट्स, लाइव रिजल्ट्स को हमारे Facebook page पर पाएं।