"मुझे कोई दिक्कत नहीं है"- 34 साल के फेमस WWE Superstar और मौजूदा चैंपियन ने स्टार रेटिंग्स को लेकर दिया बहुत बड़ा बयान

गुंथर इस समय WWE के सबसे खतरनाक स्टार्स में से एक हैं
Gunther इस समय WWE में आईसी चैंपियन हैं

Gunther: गुंथर (Gunther) उन कुछ मौजूदा WWE सुपरस्टार्स में से एक हैं जिन्हें रेसलिंग जर्नलिस्ट डेव मेल्टज़र (Dave Meltzer) से परफेक्ट फाइव-स्टार रेटिंग मिली है। एक इंटरव्यू में गुंथर ने इस बात का खुलासा किया था कि क्या वो रेसलिंग जर्नलिस्ट्स की बातों पर ध्यान देते हैं या नहीं।

रेसलिंग जर्नलिस्ट डेव मेल्टज़र को लेकर WWE फैंस काफी ज्यादा आलोचना कर चुके हैं। उन्होंने अभी तक 18 मैचों को पांच या अधिक स्टार दिए हैं। इसमें से 5 मुकाबलों का हिस्सा गुंथर बने थे।

हाल में ही गुंथर ने Sportskeeda Wrestling को खास इंटरव्यू दिया था। इस इंटरव्यू में उन्होंने कहा कि इस बात से कोई भी दिक्कत नहीं है कि जर्नलिस्ट रेसलिंग बिजनेस पर अपनी राय रखते हैं। उन्होंने कहा,

"मुझे लगता है कि ये लोगों का स्वाभाव होता है कि जब वो किसी चीज़ में निवेश करते हैं तो वो इस चीज़ को और ज्यादा गंभीरता से लेते हैं। ऐसे में वो चीजों को रेट करना और चीजों की तुलना करना पसंद करते हैं। मुझे लगता है कि यह उनके स्वभाव में ही है, इसलिए जो कोई भी ऐसा करना चाहता है वह ऐसा करने के लिए स्वतंत्र है। इसमें ऐसा कुछ भी नहीं है जो मुझे परेशान करता हो।"

पूर्व WWE चैंपियन ब्रॉक लैसनर का सामना करना चाहते हैं गुंथर

गुंथर ने हाल में ही अपने ड्रीम मैच का भी ऐलान किया था। वो फ्यूचर में एक बार ब्रॉक लैसनर का सामना करना चाहते हैं। ये दोनों ही स्टार्स सिर्फ एक बार ही रिंग में एक-दूसरे के खिलाफ आए थे। दोनों सुपरस्टार्स का आमना-सामना इस साल हुए Royal Rumble मैच के दौरान हुआ था। इसके बाद से ही इन दोनों के बीच मैच के कयास लगाए जाने लगे थे।

बता दें कि Money in the Bank 2023 प्रीमियम लाइव इवेंट में पूर्व WWE चैंपियन ड्रू मैकइंटायर ने कंपनी में वापसी की है। वापसी के बाद ही उन्होंने गुंथर के खिलाफ अपनी पुरानी दुश्मनी को शुरू कर दिया है। हालांकि इस हफ्ते Raw में दोनों के बीच मैच को लेकर एक बड़ा ऐलान किया गया है। इस बार SummerSlam में गुंथर अपना टाइटल पूर्व चैंपियन WWE ड्रू मैकइंटायर के खिलाफ डिफेंड करते हुए नज़र आएंगे।

Quick Links

Edited by मयंक मेहता
App download animated image Get the free App now