Create
Notifications

"मैं तुम्हारा इंतजार कर रहा हूं" - WWE में दिग्गज की वापसी के बाद मौजूदा चैंपियन ने दिया बहुत बड़ा बयान

वर्तमान इंटरकॉन्टिनेंटल चैंपियन हैं रिकोशे
वर्तमान इंटरकॉन्टिनेंटल चैंपियन हैं रिकोशे
reaction-emoji
Neeraj

WWE सुपरस्टार रिकोशे (Ricochet) का करियर काफी शानदार रहा है और वह अपने करियर को और बेहतरीन बनाने में कोई कसर नहीं छोड़ना चाहते हैं। लंबे समय से रिंग से दूर रहने वाले मुस्तफा अली (Mustafa Ali) ने हाल ही में रॉ (RAW) में वापसी की है। अली की वापसी होते ही मौजूदा आईसी चैंपियन रिकोशे ने उन्हें अपनी राइवलरी की याद दिलाई है। एक सोशल मीडिया पोस्ट के जरिए रिकोशे ने बताया है कि वह अली के साथ अपनी राइवलरी भूले नहीं हैं।

SmackDown में दोनों के बीच राइवलरी चल रही थी, लेकिन अली को पिछले साल अक्टूबर में ही वापस भेज दिया गया था। इसके बाद अली ने कई बार खुद को कंपनी से रिलीज करने की मांग भी की थी। वह किसी भी हाल में रिंग में नहीं लौटना चाहते थे, लेकिन अब उनकी वापसी हो चुकी है और वह वहीं से शुरुआत करना चाहेंगे जहां उन्होंने छोड़ा था।

Hey @AliWWE…I’ll be waiting ⏳

खबर लिखे जाने तक अली ने रिकोशे के इस मैसेज का जवाब नहीं दिया है। ऐसा लग रहा है कि अली फिलहाल थ्योरी को यूएस चैंपियनशिप के अगले चैलेंजर बनना चाहेंगे।

क्या WWE में मुस्तफा अली के खिलाफ मिलेगा रिकोशे को मैच?

पिछले साल अक्टूबर में SmackDown में रहने वाले अली की वापसी RAW में हुई है और ऐसे में सवाल खड़ा होता है कि क्या उन्हें रिकोशे के खिलाफ मैच लड़ने का मौका मिलेगा अथवा नहीं। फिलहाल ऐसा लग रहा है कि वह थ्योरी और सिएम्पा के खिलाफ अपनी फिउड को जारी रखेंगे। वर्तमान आईसी चैंपियन रिकोशे के पास फिलहाल कोई निश्चित स्टोरीलाइन नहीं है।

SmackDown में इस हफ्ते रिकोशे अपने टाइटल को शैंकी के खिलाफ डिफेंड करने वाले हैं, लेकिन फिलहाल वह शैंकी या फिर जिंदर महल में से किसी के भी खिलाफ फिउड में नहीं हैं। संभवतः ऐसा इसलिए है क्योंकि रिकोशे वापस खुद को लाइमलाइट में लाना चाहते हैं। यदि उनका यह मूव काम कर गया तो रिकोशे दोबारा से सबकी निगाहों में आ जाएंगे और फिर हो सकता है कि उन्हें कोई अच्छी स्टोरीलाइन भी मिल जाए।

WWE और रेसलिंग से जुड़ी तमाम बड़ी खबरों के साथ-साथ अपडेट्स, लाइव रिजल्ट्स को हमारे Facebook page पर पाएं।


Edited by मयंक मेहता
reaction-emoji

Comments

Quick Links:

More from Sportskeeda
Fetching more content...