COOKIE CONSENT
Create
Notifications
Favorites Edit

क्या होगा अगर इलायस WWE के नए चेहरे बन जाएं?

Aarti Sharma
ANALYST
टॉप 5 / टॉप 10
3.80K   //    01 Nov 2018, 16:22 IST

WWE may have huge plans in store for Elias

यह काफी चौंकाने वाला था जब रोमन रेंस ने बताया कि वह यूनिवर्सल चैंपियनशिप को आगे डिफेंड नहीं कर पाएंगे और उन्हें कंपनी से एक ब्रेक लेना होगा। कंपनी रोमन को एक बड़ा सुपरस्टार बना रही थी। उन्होंने लगातार 4 रैसलमेनिया मेन इवेंट किए और कंपनी के कई टॉप सुपरस्टार्स को हराया भी था।

ऐसा नहीं लगा था कि कंपनी कभी भी रोमन के पुश को बंद करेगी और ना ही उन्होंने यह सोचा था कि रोमन रेंस की गैर मौजूदगी में कौन सा सुपरस्टार कंपनी को संभालेगा।

रॉ के दौरान इलायस ने अपना फेस टर्न किया और सभी को चौंका दिया था। अफ़वाहों के अनुसार उनका फेस टर्न बॉबी लैश्ले और डीन एम्ब्रोज़ जैसे सुपरस्टार्स को बड़ा बनाने के लिए कराया गया था।

लेकिन क्या होगा अगर WWE एक कदम आगे बढ़कर इलायस को कंपनी का चेहरा बना दे? जरूरी नहीं है कि वह पूरी तरह से रोमन की जगह लेंगे लेकिन जब तक रेंस नहीं आते तब-तक ऐसा किया जा सकता है।

आइए जानते हैं उन्हें कंपनी का फेस बनाने से कौन सी 5 चीजें हो सकती हैं।

#5 हील रैसलर्स के खिलाफ ज्यादा गाने सुनने को मिलेंगे

Elias may not be signing about host cities for much longer

इलायस जिस भी जगह जाते हैं वहां अपना गाना सुनाते हैं और इस कारण वह काफी मशहूर भी हैं। अपने गानों से वह किसी न किसी का मज़ाक ज़रूर बनाते हैं।

कुछ रिपोर्ट्स के अनुसार WWE ने उन पर भरोसा करके उन्हें बाकी रैसलर्स से ज्यादा छूट दी है और इस कारण वह अपने गानों को खुद लिखते हैं।

किसी शहर का मज़ाक एक फेस बनाएगा तो फैंस को बिल्कुल भी अच्छा नहीं लगेगा। हालांकि अगर इलायस अपने विरोधी (हील सुपरस्टार) का मज़ाक उड़ाए तो बुरा नहीं है।

इससे वह अपनी दुश्मनी को भी बड़ा बना पाएंगे और साथ ही साथ फैंस के मनोरंजन भी कर लेंगे। ऐसा वह एक फेस रैसलर रहते हुए भी कर सकते हैं।

WWE की ब्रेकिंग न्यूज़ और ताज़ा ख़बरों के लिए यहाँ क्लिक करें


1 / 5 NEXT
Topics you might be interested in:
Aarti Sharma
ANALYST
WRITING IS MY PASSION AND JOB.
Fetching more content...