Create

फेमस WWE Superstar ने FIFA वर्ल्ड कप में अपनी पसंदीदा टीम का नाम बताया, दिया बड़ा बयान

ludwig kaiser imperium
लुडविग काइज़र ने FIFA वर्ल्ड कप में अपनी पसंदीदा टीम का नाम बताया

Ludwig Kaiser: WWE Superstars भी FIFA वर्ल्ड कप 2022 को लेकर बहुत उत्साहित नज़र आ रहे हैं। वर्ल्ड कप के ग्रुप स्टेज के मुकाबले शुरू हो चुके हैं और अब द इम्पीरियम के मेंबर लुडविग काइज़र (Ludwig Kaiser) ने बताया है कि वो किस टीम को चीयर कर रहे हैं।

आपको बता दें कि काइज़र जर्मनी से संबंध रखते हैं और इस वर्ल्ड कप में अपने ही देश को चीयर कर रहे हैं। जर्मनी को ग्रुप ई में रखा गया है, जिसका पहला मैच जापान से होगा। उम्मीद की जा रही है कि उन्हें नॉकआउट स्टेज में पहुंचने में ज्यादा दिक्कत नहीं होगी।

ट्विटर पर काइज़र ने लिखा:

"वर्ल्ड कप में कल जर्मनी का पहला मैच होगा और अपनी टीम को चीयर करता हुआ नज़र आऊंगा।"

इसके अलावा उन्होंने एक वीडियो क्लिप में कहा:

"मैं एक जर्मन व्यक्ति होने के चलते FIFA वर्ल्ड कप 2022 को लेकर बहुत उत्साहित हूं। पिछले वर्ल्ड कप के खराब प्रदर्शन के बाद इस साल हमारी टीम को अच्छा करना ही होगा। मैं पिछले साल के प्रदर्शन को भूलना चाहता हूं और उम्मीद है कि कतर में हम अच्छा करेंगे।"
Let’s go! Tomorrow is the first group stage game for the German national team! Auf gehts Deutschland! 🇩🇪#FIFAWorldCup twitter.com/wweonfox/statu…

उन्होंने अपनी बात को जारी रखते हुए कहा:

"हमारी टीम में युवा, प्रतिभाशाली और बेहतरीन खिलाड़ी हैं। सब लोग जानते हैं कि जर्मनी को कभी बड़े और नामी खिलाड़ियों के लिए नहीं पहचाना गया है, लेकिन हमें आखिरी लम्हे तक फाइट करने और फाइटिंग स्पीरिट के लिए जाना जाता है।"

लुडविग काइज़र ने WWE के इवेंट में अपने होमक्राउड के सामने परफॉर्म किया

WWE के हालिया यूरोपीय दौरे पर लुडविग काइज़र अपने देश, जर्मनी लौटे, जहां फैंस ने उन्हें खूब चीयर किया और जर्मनी का झंडा भी लहराया। वो द इम्पीरियम मेंबर के रूप में मौजूदा आईसी चैंपियन गुंथर के साथ दिखाई दिए। दोनों ने जर्मन फैंस को खास संदेश भी दिया। आपको बता दें कि WWE साल 2023 की शुरुआत में यूरोप में वापसी करेगा। अभी तक यूनाइटेड किंग्डम और पैरिस में इवेंट्स आयोजित करवाने का ऐलान भी कर दिया है।

WWE और रेसलिंग से जुड़ी तमाम बड़ी खबरों के साथ-साथ अपडेट्स, लाइव रिजल्ट्स को हमारे Facebook page पर पाएं।

Edited by Neeraj sharma
Be the first one to comment