WWE ने Superstars के लिए बनाया बहुत बड़ा नियम, इस चीज़ पर बैन लगाकर चौंकाया

wwe ban sharing blood pictures
WWE ने सुपरस्टार्स पर लगाई अजीब तरह की पाबंदी

WWE: WWE में पीजी-एरा की शुरुआत होने के बाद ये बात किसी से छुपी नहीं है कि कंपनी खून खराबे जैसी चीज़ों को प्रसारित करने से बचती नज़र आती है। हालांकि कुछ मौकों पर इस तरह के खतरनाक लम्हे देखने को मिलते रहे हैं, लेकिन एक रिपोर्ट सामने आई है जिसमें कहा गया है कि सुपरस्टार्स अब उन तस्वीरों को शेयर नहीं कर पाएंगे, जिनमें खून नज़र आए।

Wrestling Observer Radio के लेटेस्ट एडिशन पर ब्रायन अल्वारेज़ ने बताया है कि:

"इस शो में ऐसे 2 सैगमेंट्स रहे, जिनमें सुपरस्टार्स के शरीर पर खून देखा गया, लेकिन अब एक नया नियम बनाया गया है कि रेसलर्स अपनी चोट की तस्वीर नहीं ले सकते और किसी तरीके के खून की तस्वीर लेने पर सख्त पाबंदी है।"

इस प्रमोशन में अजीब तरह की पाबंदियां लगना कोई चौंकाने वाली बात नहीं है। एक समय ऐसा भी हुआ करता था कि विंस मैकमैहन ने कई शब्दों के इस्तेमाल पर भी पाबंदी लगा दी थी। वहीं ये भी एक नियम है कि रेसलर्स को किसी शो के शुरू होने से कई घंटों पहले एरीना में एंट्री लेनी होती है।

Vince Russo ने WWE के एक अजीब नियम के बारे में बताया

जैसा कि हमने आपको बताया कि WWE में कई अजीब तरह के नियम बनाए गए हैं। कंपनी के पूर्व राइटर, विंस रूसो ने भी एक ऐसे ही अजीब नियम के बारे में बताते हुए कहा:

"मैंने जब कंपनी को जॉइन किया था, तब आपको चेहरे पर बाल रखने की अनुमति नहीं थी। ये नियम बहुत अजीब था क्योंकि आपको अपने चेहरे को क्लीन रखना होता था। ये बहुत कड़ा नियम था। विंस मैकमैहन के सामने ना छींकने वाला नियम भी सच है। फिर चाहे आप सर्दियों में जैकेट पहन रहे हों या ना पहन रहे हों।"

हालांकि विंस मैकमैहन अब कंपनी को बेच चुके हैं, लेकिन कंपनी में अब भी उनका प्रभाव साफ नज़र आता है। ऐसा प्रतीत होता है जैसे क्रिएटिव कंट्रोल अब भी उन्हीं के पास है और अब भी चीज़ें उन्हीं के अनुसार हो रही हैं।

youtube-cover

WWE और रेसलिंग से जुड़ी तमाम बड़ी खबरों के साथ-साथ अपडेट्स, लाइव रिजल्ट्स को हमारे Facebook page पर पाएं।

Edited by Aakanksha
App download animated image Get the free App now