Create

भारतीय WWE सुपरस्टार ने Raw में दिग्गजों को हराने के बाद ट्विटर पर दिया बहुत बड़ा बयान

WWE Rawमें इस हफ्ते भारतीय सुपरस्टार्स को मिली जीत
WWE Rawमें इस हफ्ते भारतीय सुपरस्टार्स को मिली जीत
reaction-emoji
PANKAJ

WWE रॉ (Raw) में आखिरकर इस हफ्ते जिंदर महल (Jinder Mahal), वीर (Veer) और शैंकी (Shanky) को जीत मिल गई। भारतीय सुपरस्टार वीर और शैंकी को इससे पहले भी हार का सामना करना पड़ा था। जिंदर महल के दिन भी कुछ महीने से रेड ब्रांड में अच्छे नहीं चल रहे थे। इस बार सिक्स मैन टैग मुकाबले में तीनों सुपरस्टार्स ने अच्छी जीत हासिल की। भारतीय सुपरस्टार शैंकी ने इस जीत के बाद ट्विटर के जरिए खास संदेश दिया। शैंकी ने एक क्लिप पोस्ट की और अपने हार्ड वर्क के बारे में बताया।

Your focus should be on your hard work not on your victory or defeat. #mondaynightraw #wwe #themaharaja #veer #shanky https://t.co/6fR8XG2Y8k

WWE भारतीय सुपरस्टार शैंकी ने दिया खास संदेश

WWE Raw में इस हफ्ते शैंकी, वीर और जिंदर महल का सामना जैफ हार्डी, मंसूर और अली के साथ हुआ था। इस मैच में शैंकी, वीर और महल का पलड़ा पहले से भारी रहा था। इन तीनों सुपरस्टार्स को जैफ हार्डी ने थोड़ा परेशान जरूर किया। जैफ हार्डी को हराना इतना आसान किसी के लिए नहीं होता है। अंत में वीर ने अपनी टीम के लिए अली को पिन करते हुए मैच को जीत लिया।

सबसे बड़ी बात ये है कि जून महीने के बाद ये भारतीय सुपरस्टार्स की Raw में पहली जीत है। इससे पहले मैकइंटायर के साथ हुई राइवलरी में भी वीर और शैंकी को लगातार हार का सामना करना पड़ा था। जिंदर महल ने भी जीत का स्वाद बहुत समय बाद चखा। इस बार रेड ब्रांड में जीत से इन सुपरस्टार्स का मनोबल थोड़ा ऊंचा जरूर हुआ होगा।

The living legend coming into this #6ManTag on 🔥🔥🔥🔥🔥#WWERaw @JEFFHARDYBRAND https://t.co/VAJa148e9g

मैकइंटायर के साथ राइवलरी खत्म होने के बाद जिंदर महल भी एक अच्छी स्टोरीलाइन की तलाश कर रहे हैं। कोई अच्छी स्टोरी मिलेगी तो फिर वीर और शैंकी को भी इससे फायदा होगा। वीर और शैंकी ने अभी तक काफी अच्छा प्रदर्शन रिंग में दिखाया है। उम्मीद के मुताबिक दोनों ने परफॉर्मेंस अपनी दी है। ये बात जरूर क्रिएटिव टीम को भी पता है और आगे आने वाले समय में इन्हें किसी अच्छी स्टोरीलाइन में डाला जा सकता है। खैर शैंकी ने इस बार प्रेरणादायक बात कहकर फैंस का दिल जीत लिया। भारतीय फैंस उम्मीद कर रहे हैं आगे भी लगातार इन सुपरस्टार्स को जीत मिलती रहेे।


Edited by PANKAJ
reaction-emoji

Comments

comments icon

Quick Links:

More from Sportskeeda
Fetching more content...