WWE में 1 साल बाद मैच लड़ने वाले भारतीय रेसलर को मिली करारी हार, दिग्गज Superstar ने किया धराशाई

भारतीय WWE सुपरस्टार को मिली हार
भारतीय WWE सुपरस्टार को मिली हार

WWE NXT का इस हफ्ते का एपिसोड जबरदस्त रहा लेकिन भारतीय फैंस को जरूर निराशा हुई होगी। करीब एक साल बाद अपना पहला मैच भारतीय सुपरस्टार सौरभ गुर्जर (Saurav Gurjar) ने NXT में लड़ा। NXT में गुर्जर इस समय सांगा नाम से काम कर रहे हैं। अपने पहले ही मैच में गुर्जर को हार का सामना करना पड़ा। सौरभ गुर्जर के मैच का ऐलान कंपनी ने पिछले हफ्ते ही कर दिया था।

WWE NXT में भारतीय सुपरस्टार सौरभ गुर्जर को हार का सामना करना पड़ा

NXT के शो में इस बार एलए नाइट का मुकाबला सौरभ गुर्जर के साथ देखने को मिला था। वापसी के बाद पहली बार एक्शन में गुर्जर नजर आए। शुरूआत में सौरभ ने अपनी पूरी ताकत दिखाई और नाइट की हालत खराब कर दी थी। वैसे नाइट ने भी गुर्जर को काफी अच्छी टक्कर इस दौरान दी। इस मैच का अंत भी थोड़ा अलग तरह से हुआ। सभी को लगा था कि गुर्जर की इस मैच में जीत हो जाएगी लेकिन ऐसा नहीं हुआ। मैच के अंत में नाइट ने गुर्जर को खुले टर्नबकल पर धक्का दे दिया और इसके बाद शानदार नेकब्रेकर देते हुए इस मैच को अपने नाम कर लिया। इस मैच के बाद नाइट ने वॉलर पर भी जबरदस्त हमला कर दिया था।

इस मैच में एक खास शर्त भी रखी गई थी। पिछले हफ्ते वॉलर ने कहा था कि अगर गुर्जर को हराने में नाइट कामयाब रहेंगे तो वो नाइट के खिलाफ फिर मैच लड़ेंगे। वैसे देखा जाए तो नाइट ने इस मैच में जबरदस्त प्रदर्शन किया और फैंस को भी काफी मजा आया। फैंस ने वॉलर को शानदार अंदाज में चीयर किया। खैर ये दिन भारतीय सुपरस्टार गुर्जर के लिए अच्छा नहीं रहा। गुर्जर ने जरूर अपने एक्शन से सभी को प्रभावित किया।

अब देखना होगा कि इस स्टोरीलाइन में आगे क्या होगा। शायद अगले हफ्ते गुर्जर अपनी हार का बदला नाइट से ले सकते हैं। कुछ भी हो लेकिन इस स्टोरीलाइन में अब काफी मजा आगे आएगा। काफी एक्शन भी फैंस को अगले हफ्ते देखने को मिलेगा। गुर्जर के ऊपर भी सभी की नजरें टिकी रहेंगी।