Create

WWE में लगातार हार के बाद भी भारतीय सुपरस्टार का नहीं टूटा मनोबल, ट्विटर पर खास संदेश देकर जीता दिल

WWE सुपरस्टार वीर ने ट्विटर पर दिया खास संदेश
WWE सुपरस्टार वीर ने ट्विटर पर दिया खास संदेश
reaction-emoji
PANKAJ

WWE में इस समय जिंदर महल (Jinder Mahal), वीर (Veer)) और शैंकी (Shanky) के दिन बहुत खराब चल रहे हैं। रेड ब्रांड में लगातार इस टीम को हार का सामना करना पड़ा रहा। भारतीय सुपरस्टार्स वीर और शैंकी ने सभी मैचों में अच्छा प्रदर्शन किया लेकिन फिर भी हार का सामना करना पड़ा। जून के महीने से लगातार इस टीम को हार झेलनी पड़ रही है। भारतीय सुपरस्टार वीर (रिंकू राजपूत) ने हिम्मत अभी नहीं हारी और उन्होंने ट्विटर के जरिए अपने फैंस को खास प्रेरणादायक संदेश दिया है।

WWE Raw में जिंदर महल, वीर और शैंकी ने अभी तक अच्छा प्रदर्शन किया

वीर और शैंकी ने कुछ समय पहले ही WWE मेन रोस्टर में एंट्री की थी। जिंदर महल के साथ लगातार वो काम कर रहे हैं। वीर और शैंकी की अभी शुरूआत हैं और वो काफी कुछ सीख रहे हैं। ट्विटर पर वीर ने 'परिणाम की चिंता किये बिना कुछ नया सीखने का प्रयास करना ही सफलता की ओर जाने का मार्ग है' लिखकर बहुत बड़ी बात कह दी। इसका साफ-साफ मतलब है कि वीर ने अभी हार नहीं मानी है। वीर लगातार हर मैच में कुछ ना कुछ सीख रहे हैं।

परिणाम की चिंता किये बिना कुछ नया सिखने का प्रयास करना ही सफलता की ओर जाने का मार्ग है। जय हिंद🇮🇳 https://t.co/pmCncxlU2y

वीर ने जय हिंद भी लिखा और इसका मतलब है कि वो WWE रिंग में जल्द ही भारत का परचम लहराएंगे। वीर का मुकाबला मैकइंटायर के साथ भी कई बार हो चुका है। लगातार वीर को हार का सामना करना पड़ा। रिंग में अपने प्रदर्शन से अभी तक वीर ने फैंस का दिल जीता है। जिंदर महल के साथ काम करने से उन्हें काफी फायदा भी मिल रहा है। जिंदर महल और मैकइंटायर की राइवलरी में वीर और शैंकी का बहुत बड़ा रोल रहा था।

वीर के प्रदर्शन पर क्रिएटिव टीम और विंस मैकमैहन की नजर भी होगी। वीर काफी अच्छा परफॉर्मेस रिंग में देते हैं। आने वाले समय में उन्हें अच्छा पुश दिया जा सकता है। फिलहाल जिंदर महल, वीर और शैंकी को साथ में बहुत काम करना है। फैंस को भी इन तीनों का काम काफी पसंद आ रहा है। वीर और शैंकी को भारतीय फैंस टैग टीम डिवीजन में नाम कमाते हुए देखना चाहते हैं।


Edited by PANKAJ
reaction-emoji

Comments

Quick Links

More from Sportskeeda
Fetching more content...