Create

भारतीय WWE Superstar Veer Mahaan ने दी अपने दुश्मनों को खतरनाक धमकी, कहा - Rey Mysterio और उनके बेटे की जबरदस्त धुलाई होगी

WWE में बाप-बेटे की जोड़ी से कैसे लेंगे भारतीय सुपरस्टार वीर महान अपना बदला?
WWE में बाप-बेटे की जोड़ी से कैसे लेंगे भारतीय सुपरस्टार वीर महान अपना बदला?

WWE में काम कर रहे भारतीय सुपरस्टार वीर महान (Veer Mahaan) की दुश्मनी मिस्टीरियो फैमिली (Mysterio Family) के साथ देखने को मिल रही है। शुरुआत में जरूर मिस्टीरियो फैमिली के खिलाफ शुरुआत वीर महान का पलड़ा भारी रहा, लेकिन पिछले कुछ हफ्तों से डॉमिनिक और रे मिस्टीरियो (Dominik & Rey Mysterio) की जोड़ी भारी पड़ रही है।

पिछले हफ्ते भी Raw के एपिसोड में वीर महान और डॉमिनिक मिस्टीरियो का मुकाबला हुआ। हालांकि इस मैच में रे मिस्टीरियो ने दखल दिया और इसी वजह से वीर महान को DQ के जरिए जीत मिली थी। वीर महान अपने ऊपर हुए अटैक से बिल्कुल भी खुश नहीं हैं और उन्होंने अपनी निराशा जाहिर करते हुए बाप-बेटे की जोड़ी को धमकी दी है।

WWE Now India पर एक वीडियो पोस्ट की गई, जिसमें वीर महान ने कहा,

"नमस्ते WWE इंडिया, मैं हूं आपका अपना वीर महान। रे मिस्टीरियो ने रिंग में जो मेरे साथ किया था वो आप देखना और बताना कितना गलत उन्होंने किया। मैं समझ सकता हूं कि एक बाप अपने बेटे को बचाने के लिए कुछ भी कर सकता है, क्योंकि मैं भी किसी पिता का पुत्र हूं। रे मिस्टीरियो तुमने जो किया उसका भुगतान तुम्हें और तुम्हारे बेटे को करना होगा। बहुत जल्द आप सब देखोगे कि कितनी धुलाई रे और उनके बेटे की होती है। आप यह सब देखना बिल्कुल मत भूलिएगा।"

WWE में भारतीय सुपरस्टार कैसे लेंगे वीर महान अपना बदला?

वीर महान की दुश्मनी WrestleMania 38 के बाद से ही मिस्टीरियो फैमिली के बाद से चल रही है, लेकिन अभी तक वीर और रे मिस्टीरियो के बीच मैच देखने को नहीं मिला है। हालांकि पिछले कुछ हफ्तों से जो कुछ भी हुआ उसे देखकर लग रहा है कि जल्द ही WWE में वीर और रे मिस्टीरियो के बीच मैच देखने को मिल सकता है।

इस बीच वीर महान की नजर दोनों पूर्व चैंपियंस को सबक सिखाने पर होगी और वीर ने पहले भी दिखाया है कि वो अपने प्रतिद्वंदी का क्या हाल कर सकते हैं। वीर महान की धमकी के बाद Raw का एपिसोड और भी ज्यादा अहम हो गया है। अब देखना दिलचस्प होगा कि आखिर वीर महान का अगला कदम क्या होता है और मिस्टीरियो फैमिली भी क्या प्लानिंग करके आते हैं।

WWE और रेसलिंग से जुड़ी तमाम बड़ी खबरों के साथ-साथ अपडेट्स, लाइव रिजल्ट्स को हमारे Facebook page पर पाएं।

Quick Links

Edited by मयंक मेहता
Be the first one to comment