Create
Notifications

"शेर कब क्या करेगा, इसका अंदाजा किसी को नहीं होता"- Veer Mahaan ने WWE में बवाल मचाने के बाद दिया चौंकाने वाला बयान

वीर महान ने एक बार और मचाया बवाल
वीर महान ने एक बार और मचाया बवाल
reaction-emoji
Prajwal Tripathi

WWE में भारतीय सुपरस्टार वीर महान ( Veer Mahaan ) ने ट्विटर के माध्यम से पूरे रॉ (Raw) रोस्टर को कड़े शब्दों में चेतावनी दी है। इस हफ्ते Raw में अली का सामना यूनाइटेड स्टेट्स चैंपियन थ्योरी (theory) से होना था।

हालांकि इस मैच के लिए ऑस्टिन थ्योरी ने मिज को स्पेशल रेफरी के रूप में बुलाया लिया और फिर मैच शुरू होने के थोड़े देर पहले ऑस्टिन ने बताया कि वे इस मैच में नहीं लड़ रहे हैं उनकी जगह अली का सामना वीर महान से होगा ।

मैच की शुरुआत में अली ने वीर महान पर कुछ अच्छे ड्रॉप किक्स लगाए लेकिन मिज ने पक्षपात करके अली को मैच में पकड़ बनाने से रोका। जिसके कारण अली और मिज में बहस भी हुई। इसका फायदा उठाकर महान ने अली को अपने फिनिशिंग मूव सर्विकल क्लच में फंसा लिया और जीत हासिल की।

इस जीत के बाद वीर महान ने ट्वीट करते हुए लिखा,

" जो भी होगा अचानक होगा ! शेर कब क्या करेगा, इसका अंदाजा किसी को नहीं होता।"
Expect the unexpected!A lion is never expected. twitter.com/WWE/status/152…

पूर्व WWE वर्ल्ड चैंपियन रे मिस्टीरियो ने किया वीर महान पर हमला

मैच के बाद भी वीर ने अली को अपने फिनिशिंग मूव में जकड़े रखा वहीं थ्योरी सेल्फ़ी ले रहे थे। इसके बाद हील किरदारों का अली पर हमला जारी रहा जब तक कि रे मिस्टीरियो और डॉमिनिक मिस्टीरियो ने आकर उन्हें नही बचाया।

WrestleMania 38 के बाद हुई Raw में वीर महान ने पिता-पुत्र की जोड़ी पर हमला कर दिया था । इस हफ्ते दोनों ने वापसी कर वीर महान को रिंग के बाहर कर दिया जिसके बाद महान बहुत ही ज्यादा गुस्से में दिखाए दिए ।

ऐसा लग रहा है कि वीर महान को अपना पहला बड़ा विरोधी मिल गया है। उम्मीद की जा सकती है अगले हफ्ते वीर महान, थ्योरी और द मिज vs मिस्टीरियो फैमिली और अली के बीच सिक्स मैन टैग टीम मैच देखने को मिल जाए। इससे दो दुश्मनी को एक साथ आगे बढ़ाया जा सकता है।

WWE और रेसलिंग से जुड़ी तमाम बड़ी खबरों के साथ-साथ अपडेट्स, लाइव रिजल्ट्स को हमारे Facebook page पर पाएं।


Edited by मयंक मेहता
reaction-emoji

Comments

Quick Links:

More from Sportskeeda
Fetching more content...