"The Undertaker से मिलना मेरे लिए खास पल था", भारतीय Superstar ने दिग्गज से यादगार मुलाकात के बारे में कही बड़ी बात

WWE सुपरस्टार वीर महान ने द अंडरटेकर के बारे में चर्चा की
WWE सुपरस्टार वीर महान ने द अंडरटेकर के बारे में चर्चा की

WWE सुपरस्टार वीर महान (Veer Mahaan) ने हाल ही में द अंडरटेकर (The Undertaker) से हुई मुलाकात के बारे में बात की। उन्होंने बताया कि रॉ (Raw) में डेब्यू होने से पहले वो द डेडमैन से मिले थे। रेसलमेनिया (WrestleMania 38) के बाद Raw के एपिसोड में वीर महान का रिटर्न हुआ था। इसके बाद से वो लगातार अच्छा प्रदर्शन कर रहे हैं और उन्हें कई मौकों पर जीत मिली है।

महान का कुछ समय पहले Sony Sports Network के विपिन रघुवंशी के साथ इंटरव्यू देखने को मिला। इसी दौरान उन्होंने कई चीज़ों के बारे में बात की। उन्होंने बताया कि वो परफॉर्मेंस सेंटर में भी अंडरटेकर से मिल चुके थे। वीर महान ने इस विषय में बात करते हुए कहा,

“मेरे डेब्यू के पहले मैं द अंडरटेकर से मिला था। मेरे द अंडरटेकर के साथ परफॉर्मेंस सेंटर में कुछ कॉल सेशंस हुए थे और द अंडरटेकर को बैकस्टेज देखना काफी शानदार चीज़ थी क्योंकि उस समय मैं अपने डेब्यू के लिए तैयार हो रहा था। उन्होंने मुझसे कहा, ‘तुम इसके लिए तैयार हो?’ मैंने कहा, ‘हाँ सर। अब आप यहां हैं तो मैं जाने के लिए तैयार हूँ।’ यह मेरे लिए सबसे यादगार मोमेंट्स में से एक था।"

WWE WrestleMania के बाद भारत में Raw की बढ़ी हुई व्यूअरशिप को लेकर भी वीर महान ने दी प्रतिक्रिया

वीर महान ने बाद में यह भी बताया कि उन्हें भारतीय फैन से अच्छा समर्थन मिल रहा है। साथ ही कहा कि उनके लिए महीनों तक इंतजार करना एक अच्छी चीज़ थी। उन्होंने बताया,

“मुझे यह जानकर अच्छा लगता है। इससे ऐसा महसूस नहीं होता कि मैंने अकेले Raw में कदम रखा। ऐसा लगता है कि 1.4 बिलियन लोग मेरे साथ आए हैं, साथ ही पूरी दुनिया में मौजूद प्रशंसकों ने मेरा साथ दिया है। मुझे पता है कि हमने 5-6 महीनों का इंतजार किया है लेकिन मुझे लगता है कि इंतजार करना सही था। मेरे लिए यह सही था। साथ ही इंतजार करना पूरी दुनिया में मौजूद फैंस के लिए भी सही था।

WWE और रेसलिंग से जुड़ी तमाम बड़ी खबरों के साथ-साथ अपडेट्स, लाइव रिजल्ट्स को हमारे Facebook page पर पाएं।

Quick Links

Edited by Ujjaval Palanpure
App download animated image Get the free App now