Create

"मैं Superstars और फैंस के लिए उत्साहित हूँ"- WWE के बड़े ऐलान पर मौजूदा चैंपियन ने दी प्रतिक्रिया

गुंथर का यूरोप से संबंध रखते हैं
गुंथर का यूरोप से संबंध रखते हैं
reaction-emoji
Prajwal Tripathi

Gunther: मौजूदा इंटरकॉन्टिनेंटल चैंपियन गुंथर (Gunther) ने हाल ही में WWE के नए NXT यूरोप ब्रांड की घोषणा पर अपनी पहली प्रतिक्रिया दी है। हाल ही में Fox News ने अपनी रिपोर्ट में बताया कि रेसलिंग की दुनिया की सबसे बड़ी कंपनी WWE, 2023 में NXT UK ब्रांड को बदलकर NXT यूरोप ब्रांड को लेकर आएगी।

कुछ ही देर बाद कंपनी ने भी अपनी वेबसाइट पर ऑफिशियल स्टेटमेंट जारी करके इस खबर की पुष्टि कर दी। इस स्टेटमेंट में NXT के क्रिएटिव हेड शॉन माइकल्स का भी कमेंट भी शामिल है, जिन्होंने बताया कि जिस तरह से UKब्रांड को सफलता मिली है, अब इसे और भी ज्यादा बढ़ाया जाएगा।

रेसलिंग कम्युनिटी ने इस खबर का स्वागत किया है। कई फैंस और रेसलर्स ने सोशल मीडिया के जरिए अपनी खुशी जाहिर की है। मौजूदा WWE इंटरकॉन्टिनेंटल चैंपियन गुंथर ने ट्वीट करके कहा कि पिछले एक दशक से भी ज्यादा समय से कई लोगों ने यूरोप में रेसलिंग की विरासत को जिंदा रखा है। उन्होंने कहा,

"पूरे यूरोप का प्रो रेसलिंग से गहरा नाता है। पिछले एक दशक में कई लोगों ने बिना किसी स्वार्थ के इस खेल को सभी तक पहुंचाकर इसे जिंदा रखा है। मैं टैलेंट्स और फैंस के लिए बहुत उत्सुक हूं।"

NXT यूरोप के जरिए WWE को मिलेंगे भविष्य के बड़े सुपरस्टार्स

कई फैंस का मानना है कि WWE हर हफ्ते बहुत ही ज्यादा प्रोग्रामिंग दिखा रही है। कई टैलेंट्स ऐसे हैं, जो बेहद ही प्रतिभाशाली है लेकिन कंपनी उनपर ध्यान नहीं देती है, जिसके कारण स्टैमफोर्ड बेस्ड प्रमोशन (WWE) को समय-समय पर आलोचना का सामना करना पड़ता है। कंपनी के नए ब्रांड के द्वारा कई टैलेंट्स भविष्य के बड़े सुपरस्टार्स में से एक बनना चाहेंगे।

#WWE will be launching #NXT Europe in 2023, with #NXTUK going on a hiatus indefinitely! https://t.co/6dIv4KcFvA

यह बात सच है कि NXT यूके ब्रांड की प्रोग्रामिंग फीकी पड़ती जा रही थी, जिसमें कुछ नए बदलाव की सख्त जरूरत थी। नए ब्रांड के आने के बाद निश्चित ही प्रोग्रामिंग में जरूरी और महत्वपूर्ण बदलाव देखने मिलेंगे। अब देखना होगा कि नए NXT ब्रांड की प्रोग्रामिंग की शुरुआत कब से होती है।

WWE और रेसलिंग से जुड़ी तमाम बड़ी खबरों के साथ-साथ अपडेट्स, लाइव रिजल्ट्स को हमारे Facebook page पर पाएं।


Edited by Ujjaval
reaction-emoji

Comments

Quick Links

More from Sportskeeda
Fetching more content...