Create

WWE के मौजूदा चैंपियन ने दिया बड़ा बयान, अपने पुराने नाम का उपयोग करने से किया इनकार

Ujjaval
WWE में गुंथर अभी जबरदस्त काम कर रहे हैं
WWE में गुंथर अभी जबरदस्त काम कर रहे हैं

Gunther: WWE में पिछले कुछ समय से लगातार सुपरस्टार्स को अपने नाम वापस मिल रहे हैं। इसी कड़ी में इंटरकॉन्टिनेंटल चैंपियन गुंथर (Gunther) से भी पूछा गया था कि क्या वो भी अपना पुराना नाम वापस लाना चाहेंगे, क्योंकि अब ट्रिपल एच (Triple H) हेड बन गए हैं।

मौजूदा इंटरकॉन्टिनेंटल चैंपियन ने अपने NXT और NXT UK रन के दौरान ज्यादातर समय वॉल्टर नाम से काम किया है। हालांकि, मेन रोस्टर पर आने से कुछ महीनों पहले उनका नाम बदला गया।

पिछले कुछ समय में ऑस्टिन थ्योरी, मैट रिडल और टॉमैसो चैम्पा जैसे बड़े स्टार्स को अपने पुराने नाम वापस मिल गए हैं।

इसी वजह से Inside The Ropes के एलेक्स मैककार्थी ने गुंथर से पूछा कि वो अपना पुराना नाम वापस लेना चाहेंगे या नहीं। इसपर गुंथर ने कहा,

“नहीं, ईमानदारी से बताऊं तो (नाम बदलने से उन्हें दिक्कत) बिल्कुल नहीं। मुझे लगता है कि अगर आप मेरी पहले से तुलना करेंगे, तो यह एक कदम ऊपर है और मैं उस चीज़ को दूर नहीं जाने देना चाहता। मुझे लगता है कि सुधार हमेशा सकारात्मक होता है और नकारात्मक नहीं। इसी वजह से मुझे लगता है कि फिर से पहले जैसा बन जाना एक नकारात्मक चीज़ होगी। मैंने एक नया व्यक्ति बनने में काफी ज्यादा मेहनत की है और खुद के वर्जन को बदला है। इसी वजह से मैं इसे ऐसे ही जाने नहीं दूंगा।"
youtube-cover

WWE इंटरकॉन्टिनेंटल चैंपियन गुंथर के साथी लुडविग काइजर भी अपने नाम से खुश हैं

WWE में डेब्यू के बाद मार्सेल बार्थेल का नाम बदलकर लुडविग काइजर रख दिया था। उन्होंने NXT में मार्सेल नाम से काम किया। इसी वजह से उन्होंने भी गुंथर के लिए पूछे गए सवाल पर बताया कि वो भी अपने नाम से खुश हैं। उन्होंने कहा,

“मेरे लिए भी यह चीज़ सेम है। मुझे लगता है कि नाम कुछ भी हो, पैकेज और प्रदर्शन एक जैसा होना चाहिए और यह चीज़ हम दोनों के लिए अच्छी है। मैं इससे काफी खुश हूँ और मैं वॉल्टर, माफ कीजिए गंथर द्वारा बोली गई बात से सहमत हूँ। मुझे भी ऐसा ही महसूस हुआ कि हम एक कदम ऊपर आ गए हैं। मैं इसके साथ खुश हूँ और यह हमारे करियर के लिए नया स्टेज है।"

WWE और रेसलिंग से जुड़ी तमाम बड़ी खबरों के साथ-साथ अपडेट्स, लाइव रिजल्ट्स को हमारे Facebook page पर पाएं।

Quick Links

Edited by Ujjaval
Be the first one to comment