COOKIE CONSENT
Create
Notifications
Favorites Edit

ब्रॉक लैसनर के बाद अब रोंडा राउजी के एडवोकेट बनेंगे पॉल हेमेन?

ANALYST
4   //    03 Feb 2018, 16:09 IST

स्लाइस रैसलिंग ने रोंडा राउजी को लेकर बड़ी बार अपनी रिपोर्ट में सामने रखी है।

ऑफिशियल डीटेल मौजूद नहीं है लेकिन ये बात तय है कि रोंडा राउजी WWE में काफी लंबे टाइम तक रहेंगे। फुल टाइम WWE सुपरस्टार के तौर पर उन्होंने डील साइऩ की है। 28 जनवरी को रॉयल रंबल की रात में ईएसपीए ने अपनी खबर में बताया था कि रोंडा राउजी WWE  क्या करना चाहती है।

रोंडा का कहना था कि,"अब ये मेरी जिंदगी है। हालांकि अभी शुरूआत है और शुरू में मुझे एक दो साल ध्यान देना पड़ेगा। ये कोई पब्लिक स्टंट नहीं है। जब मैं पहली बार ट्रिपल एच से मिली थी तो उन्होंने कहा था कि कुछ और भी चीजें है जिन्हें मैं कर के पैसे कमा सकती हूं। लेकिन मैं यहां मजा लेना चाहती हूं। और इसमें मैं सफल हो जाऊंगी"।

लेकिन असल बात अब ये सामने आ रही है कि रोंडा़ राउजी अपना जोड़ा ब्रॉक लैसनर के एडवोकेट पॉल हेमेन के साथ बनाएंगी। कई रैसलिंग खबरों के मुताबिक ये बात सामने आ रही है कि रोंडा के एडवोकेट भी पॉल हेमेन होंंगे।




ब्रॉक लैसनर और रोंडा राउजी के अगर पॉल हेमेन एडवोकेट बन जाएंगे तो इसमें कोई हैरानी वाली बात नहीं होगी। लैसनर का करियर भी अंतिम मोड़ में है। तो रोंडा के अगर पॉल हेमेन एडवोकेट बनते है तो ये रोंडा के करियर के लिए काफी लाभदायक होगा। लैसनर ने 2007 में MMA में शुरूआत की थी तो वहीं रोंडा राउजी ने 2011 में। रोंडा ने 2018 में डेब्यू किया।

वैसे WWE का प्लान रोंडा राउजी को आगे ले जाने का है। और अगर ऐसे में पॉल हेमेन उऩके साथ आ जाते है तो फिर रोंडा को काफी आसानी हो जाएगी।

ANALYST
Fetching more content...