WWE द्वारा बहुत जल्द SmackDown शो को लेकर लिया जाएगा बड़ा फैसला, फैंस को देखने को मिलेगा ज्यादा एक्शन?

Pankaj
WWE SmackDown को लेकर बड़ी खबर
WWE SmackDown को लेकर बड़ी खबर

SmackDown: WWE हर हफ्ते स्मैकडाउन (SmackDown) में एक विवादास्पद बदलाव करने के लिए पूरी तरह तैयार है। ब्लू ब्रांड में इस समय कुछ टॉप के सुपरस्टार्स काम कर रहे हैं। अनडिस्प्यूटेड WWE यूनिवर्सल चैंपियन रोमन रेंस (Roman Reigns) भी इसी ब्रांड में जलवा दिखा रहे हैं। आप सभी को पता है कि उनकी वजह से कंपनी को बहुत फायदा होता है।

द ब्लडलाइन (रोमन रेंस, द उसोज़ और सोलो सिकोआ) ग्रुप ने ब्लू ब्रांड में अभी तक अच्छा काम किया है। ड्राफ्ट में भी इस फैक्शन को SmackDown में डाला गया। Raw विमेंस चैंपियन बियांका ब्लेयर भी इसी ब्रांड में अब काम करेंगी। इनके अलावा भी कुछ बड़े सुपरस्टार्स यहां नज़र आते हैं।

WWE के सीईओ निक खान ने हाल ही में खुलासा किया कंपनी वीकली टीवी शो में एक और घंटा जोड़ने पर विचार कर सकती है, जो मौजूदा समय में दो घंटे चलता है। निक खान हाल ही में एक कॉन्फ्रेंस में उपस्थित हुए थे। उन्होंने बताया कि कंपनी इवेंट के दौरान हर हफ्ते ब्लू ब्रांड के एपिसोड में तीसरा घंटा जोड़ने पर विचार करेगी।

SmackDown से पिछले कुछ सालों से कंपनी को बहुत फायदा हो रहा है। दो घंटे के शो की व्यूअरशिप भी तगड़ी रहती है। Raw का एपिसोड तीन घंटे का होता है लेकिन व्यूअरशिप बहुत कम रहती है। साल 2020 के बाद तो रेड ब्रांड को इस वजह से बहुत नुकसान हुआ।

क्या WWE द्वारा बहुत जल्द बड़ा ऐलान किया जाएगा?

SmackDown का एपिसोड अगर तीन घंटे का होगा तो फिर कुछ सुपरस्टार्स को फायदा होगा। रोस्टर में इस समय बहुत से रेसलर्स ऐसे हैं जिन्हें कम टाइम की वजह से मौका नहीं मिल पाता है। Raw रोस्टर में मौजूद लगभग सभी रेसलर्स को अपनी प्रतिभा दिखाने का मौका मिलता है। खैर निक खान ने ये बात कही है तो फिर इस पर खास तरीके से विचार भी किया जा रहा होगा। WWE द्वारा बहुत जल्द इसे लेकर बड़ा ऐलान किया जा सकता है। ट्रिपल एच ने कोई ना कोई खास प्लान जरूर बनाया होगा।

youtube-cover

WWE और रेसलिंग से जुड़ी तमाम बड़ी खबरों के साथ-साथ अपडेट्स, लाइव रिजल्ट्स को हमारे Facebook page पर पाएं।

Quick Links

App download animated image Get the free App now