Create
Notifications
Get the free App now
Favorites Edit
Advertisement

WWE न्यूज: स्मैकडाउन में जैफ हार्डी को दिया गया खास तोहफा

  • जैफ हार्डी हुए भावुक।
न्यूज़
Modified 28 Nov 2018, 20:14 IST

Enter caption
Enter caption

इस हफ्ते WWE स्मैकडाउन लाइव एपिसोड काफी दिलचस्प रहा। कुछ फैंस का कहना है कि इस हफ्ते स्मैक डाउन लाइव एपिसोड मंडे नाईट रॉ से काफी बेहतर रहा। ये स्मैकडाउन एपिसोड जैफ हार्डी के लिए काफी भावुक और यादगार रहा उन्होंने इस एपिसोड में बहुत शानदार सेलिब्रेशन किया क्योंकि उनके WWE में 20 साल पूरे हो चुके हैं। WWE फैंस ने भी उनके करियर की इस उपलब्धि में जमकर सेलिब्रेशन किया और उन्हें भरपूर सपोर्ट किया। 

जैफ हार्डी WWE के बड़े सुपरस्टारों में से एक है। जैफ हार्डी प्रोफेशनल रैसलर के साथ साथ सिंगर, म्यूजिशियन और सॉन्ग राइटर भी हैं। उन्होंने 1998 में अपने WWE करियर की शुरुआत की थी। जैफ के भाई मैट हार्डी भी WWE के बड़े सुपरस्टारों में से एक है। दोनों भाइयों ने हमेशा WWE यूनिवर्स को बेहद अच्छे मोमेंट दिए है। वे 2018 में WWE के ग्रैंड स्लैम चैंपियन भी बन गए हैं। जैफ हार्डी अधिकतर अपनी रैसलिंग स्टाइल के लिए जाने जाते हैं। वेे लगभग अपनी हर फाइट में उड़ते हुए नजर आते हैं। TLC और WWE दोनों में ही वे अधिकतर चेयर्स और लैदर्स के साथ फाइट करते आए हैं। वो ऊंचाई से छलांग लगाने में कभी हिचकिचाते नहीं और बहुत बार ऐसे कारनामे करते रहते हैं और इस फ्लाइंग मूव्स से कई रैसलरों को रिंग में मात दे चुके हैं।

WWE ने भी उनके इस सेलिब्रेशन में उन्हें सरप्राइज पैकेज के रूप में शो में एक दिलचस्प शॉर्ट वीडियो चलाया जिसमे उनके करियर के यादगार पल और उनकी सभी बड़ी उपलब्धियां रिकॉर्ड थे। इस रिकॉर्डिंग को देखकर जैफ बहुत भावुक हुए। स्मैकडाउन के कमिश्नर शेन मैकमैहन और बाकी रैसलरों ने भी उसके इस सेलिब्रेशन में उन्हें सपोर्ट किया और अपनी ख़ुशी जाहिर की। इसे देखकर जैफ हार्डी और फैंस बहुत खुश हुए। उन्होंने WWE यूनिवर्स और फैंस को भी अपना शुक्रिया अदा किया।

WWE की सभी खबरों को पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें।

Published 28 Nov 2018, 20:14 IST
Advertisement
Fetching more content...