Create

WWE न्यूज: जॉन सीना ने हील टर्न को लेकर बड़ा बयान दिया

Enter caption

WWE में जॉन सीना सभी के हीरो हैं। लेकिन कई बार चीयर के अलावा फैंस से उन्हें बू भी मिला है। हाल ही में वो एक इंटरव्यू में शामिल हुए और उन्होंने यहां पर हील टर्न के बारे में बड़ा बयान दिया।

इंटरव्यू के दौरान जॉन सीना ने ये कह दिया कि वो पहले से ही बैड गॉय है। और अगर वो बदल जाते है तो फिर वो गुड गॉय हो जाएंगे।

जॉन सीना कई सालों से WWE के फेस रहे है। उन्होंने WWE में राज किया है। पिछले दो तीन सालों से हालांकि वो पार्ट टाइमर की भूमिका यहां निभा रहे है। लेकिन बीच-बीच में वो यहां दस्तक देते रहते है। फैंस अभी भी उनसे बहुत प्यार करते है। अभी जॉन सीना हॉलीवुड में अपना करियर बना रहे है।

हील टर्न के बारे में इंटरव्यू में जॉन सीना ने कहा,"मेरे को सभी हीरो मानते है लेकिन सच बताऊं तो मैं हील हूं।अगर आप बैड टर्न लेते है तो फिर आप कूल हो जाते है। और ये मुझे शोभा नहीं देता है। मुझे भी पता नहीं ऐसा मुझे क्यों लगता है। तो इसलिए बाहर से हील टर्न लेना सही नहीं है। WWE की क्रिएटिव टीम को लगता है कि मैं गुड गॉय हूं। लेकिन सच्चाई कुछ और हैं। मैं बैड गॉय ही हूं।तो बाहर से हील बनकर कोई फायदा नहीं है। मैं ऐसा ही सही हूं।"

अब ऐसी खबरें आ रही हैं कि जॉन सीना एक बार फिर रैसलिंग रिंग में धमाल मचाने की तैयारी में हैं। अब इसे लेकर तारीखों का भी एलान हो गया है। हालांकि पहले ये कहा गया था कि क्रिसमस के बाद वो किसी एक रॉ एपिसोड में हिस्सा लेंगे लेकिन अब इसके साथ एक और मुकाबला जोड़ दिया गया है।

अभी तक की जानकारी के मुताबिक WWE ने कहा है कि जॉन सीना 7 जनवरी के एपिसोड में ओरलैंडो, फ्लोरिडा में मुकाबले के दौरान टीवी पर वापसी करेंगे। इसके बाद अगला अपीयरेंस 14 जनवरी के एपिसोड में मेमफिस में होगा।

अगर इस बार भी जॉन सीना इस साल जनवरी-अप्रैल तक वापसी करते हैं तो इसकी पूरी संभावना है कि वो लगातार WWE रॉ और WrestleMania 35 में भी नजर आएं। हालांकि अभी इसके संकेत दिए गए हैं कि जॉन सीना स्मैकडाउन लाइव में नहीं दिखेंगे, इसलिए उनकी रॉ में वापसी के साथ ये भी पता चल सकता है कि उनका अगला प्रतिद्वंदी कौन होगा।

WWE की कोशिश होगी कि वो जनवरी में होने वाले रॉयल रुंबल से पहले सीना के सामने एक मजबूत रैसलर उतारे। हालांकि जॉन सीना ने कहा है कि वह WrestleMania 35 में मौजूद रहेंगे लेकिन उनके खिलाफ रिंग में कौन उतरेगा इसकी जानकारी अभी उनके पास नहीं है।

Get WWE News in Hindi Here

Quick Links

Edited by PANKAJ
Be the first one to comment