COOKIE CONSENT
Create
Notifications
Favorites Edit
Advertisement

3 WWE सुपरस्टार्स जिनके जॉन सीना करीबी दोस्त हैं और 3 जिन्हें वह पसंद नहीं करते

टॉप 5 / टॉप 10
4.28K   //    Timeless

Enter caption

जॉन सीना WWE के सबसे बड़े सुपरस्टार हैं। पूरी दुनिया भर में उनके फैन्स की संख्या करोड़ों में है। जॉन सीना अपने नेवर गिव अप वाले एटीट्यूड के लिए बहुत फेमस हैं। जॉन सीना 16 बार WWE वर्ल्ड चैंपियन बन चुके हैं। ये WWE का सबसे बड़ा रिकॉर्ड है। फ़िलहाल जॉन सीना हॉलीवुड फिल्मों में ज्यादा व्यस्त हैं। अब वह हॉलीवुड में सफलता पाने के बाद पार्ट-टाइमर के रूप में WWE में शामिल होते हैं।

जॉन सीना बहुत सालों से WWE से जुड़े हुए हैं। अब तक जॉन सीना के WWE में काफी सारे दोस्त और दुश्मन बन चुके हैं। आइये बात करते है उन 2 सुपरस्टार्स के बारे में जिन्हें वो पसन्द करते हैं और 2 सुपरस्टार्स जिन्हें वो पसन्द नहीं करते।


 # पसंद - डेनियल ब्रायन 

Enter caption

इस बात में कोई संदेह नही है कि डेनियल ब्रायन और जॉन सीना असल जिंदगी में भी अच्छे दोस्त हैं। हमने कई दफा WWE से बाहर जॉन सीना, डेनियल ब्रायन और बैला सिस्टर्स को एक साथ टाइम बिताते हुए देखा है। दोनों के बीच काफी अच्छी दोस्ती है। सीना और ब्रायन दोनों प्रोफेशनल रैसलर्स हैं और एक दूसरे की उपलब्धियों का हमेशा सम्मान करते हैं।

डेनियल ब्रायन के WWE में लौटने के तुरंत बाद द एक्सप्रेस के साथ एक इंटरव्यू में सीना ने कहा, "डेनियल ब्रायन के बारे में मैं जो जानता हूं, उस पर मेरे आपसी व्यक्तिगत व्यवहार है मुझे पता है कि वह रैसलिंग के लिए बने है और वह एक बड़े सुपरस्टार है उन्होंने उसे साबित भी किया है।"

# नापसंद - एलेक्स रिले


Enter caption

यह बात किसी से भी छुपी नहीं है कि जॉन सीना और पूर्व WWE सुपरस्टार एलेक्स रिले के बीच असल जिंदगी में बहुत तनाव है। खबरों के मुताबिक, सीना ने रिले को एक रैसलर के रूप में कभी नहीं आंका।

आप इस तरह से भी इस बात को सही मान सकते है जब एलेक्स रिले ने द रॉस रिपोर्ट पर एक इंटरव्यू में जॉन सीना से संबंद्धित एक घटना के बारे में कहा था कि, "मेरे साथ एक बड़ी घटना हुई जिससे निश्चित रूप से मेरे करियर का मार्ग बदल गया। मै अभी इस पर चर्चा नहीं करना चाहता। लेकिन मैं एक दिन इस बारे में जरूर बात करूंगा।"

WWE News in Hindi, RAW, SmackDown के सभी मैच के लाइव अपडेट, हाइलाइट्स और न्यूज़ स्पोर्ट्सकीड़ा पर पाएं

1 / 3 NEXT
Tags:
Advertisement
Advertisement
Fetching more content...