WWE न्यूज: 'क्या आप पांचवीं पास से तेज़ हैं?' शो को होस्ट करेंगे जॉन सीना

Enter caption

जॉन सीना किसी परिचय का मोहताज नहीं हैं। रैसलर, एक्टर, एवॉर्ड शो प्रैजेंटर,ऑथर जो भी कहें वो सीना के लिए कम पड़ेगा। जॉन सीना की लिस्ट में अब एक और नाम जुड़ने जा रहा है। सीना अब क्विज शो होस्ट करने वाले है। 'Are You Smarter Than A Fifth Grader?' के न्यू सीरीज के होस्ट जॉन सीना रहेंगे।

पिछले साल सितंबर में जॉन सीना बेस्ट सैलिंग ऑथर से भी नवाजे गए थे। इसके बाद वो काफी चर्चा में रहे थे।

एक इंटरव्यू में Nickelodeon चैनल के प्रैसिडेंट ब्रायन रॉबिंस ने अपने इस नए प्रोग्राम के बारे में बताया और कहा कि जॉन सीना इस प्रोग्राम को होस्ट करेंगे। दरअसल भारत में इसका वर्जन क्या आप पांचवीं पास से तेज हैंं? प्रोग्राम है। जॉन सीना जिस शो को होस्ट कर रहे है वो भी इसी तर्ज में है। भारत में इस शो को शाहरूख खान होस्ट करते थे।

जॉन सीना अभी हॉलीवुड में काफी व्यस्त है। काफी प्रोजेक्ट में वो काम रहे है। रॉ और स्मैकडाउन में उन्होंने हाल ही में वापसी तो की लेकिन वो सफल नहीं हो पाए। क्योंकि रॉयल रंबल में वो नजर नहीं आए। चोट के कारण वो बाहर हो गए थे। लेकिन बात ये है कि उन्हें मूवी की शूटिंग के लिए जाना था इसलिए रॉयल रंबल में वो नहीं पाए।

खैर अब इस शो को होस्ट करते ही जॉन सीना नई सफलता हासिल कर लेंगे। रिंग में भी वो कभी भी वापसी कर सकते है। रैसलमेनिया का टाइम भी काफी नजदीक है। और ऐसे में उनका आना बनता है। सीना ने भी इस पर अपनी खुशी जताई है। फैंस उनका रिंग में आने का इंतजार कर रहे है। रैसलमेनिया को दो महीने बचे हुए है। और फैंस उन्हें रिंग में जल्द से जल्द देखना चाहते है।

WWE News in Hindi, RAW, SmackDown के सभी मैच के लाइव अपडेट, हाइलाइट्स और न्यूज़ स्पोर्ट्सकीड़ा पर पाएं

Quick Links

App download animated image Get the free App now