Create
Notifications
Favorites Edit
Advertisement

जैकी चेन के साथ नई मूवी में काम करते हुए नजर आएंगे जॉन सीना

  • जॉन सीना के साथ सुष्मिता सेन भी इस मूवी में नजर आएंगी।
ANALYST
न्यूज़
Modified 20 Dec 2019, 23:40 IST

जॉन सीना और जैकी चSन
जॉन सीना और जैकी चेन

WWE में जॉन सीना ने वह सब हासिल किया जो हर किसी रैसलर का सपना होता है। जॉन सीना 2008 और 2013 में रॉयल रम्बल जीत चुके हैं। उन्होंने 16 बार WWE चैंपियनशिप जीत कर हॉल ऑफ फेमर रिक फ्लेयर की बराबरी कर ली है। सीना 5 बार रैसलमेनिया के मेन इवेंट का हिस्सा भी रह चुके हैं।

जॉन सीना WWE के पूर्व बड़े सुपरस्टार द रॉक के नक्शे कदम पर चलते हुए हॉलीवुड में भी काम कर रहे हैं। वह फास्ट एंड फ्यूरीयस सीरीज की 9 पार्ट का हिस्सा है। इस मूवी में उनके साथ विन डीजल भी है। इस बड़ी मूवी के अलावा वह जैकी चेन के साथ 'प्रोजेक्ट X ट्रैक्शन' नाम की मूवी में भी अहम किरदार में दिखेंगे।

यह भी पढ़े:-जॉन सीना ने बदला अपना हेयरस्टाइल, खास अंदाज में आए नजर

प्रोजेक्ट X ट्रैक्शन नाम की इस मूवी का पहले नाम X-बगदाद था। इस मूवी में जैकी चेन और जॉन सीना के साथ भारतीय अभिनेत्री सुष्मिता सेन भी दिखाई देगी। इस मूवी को इस साल रिलीज करने की खबरें है।

इस मूवी की कहानी इराक में चीन द्वारा चलाई जा रही ऑइल रिफायनरी के बारे में है। जिस पर आतंकवादी हमला कर देते हैं। जिसके बाद चीन के इस रिफायनरी से मजदूरों को बचाने के लिए चाइनीज प्राइवेट सिक्योरिटी के सबसे काबिल अफसर जैकी चेन को बुलाया जाता है। जहां जैकी चेन को पता चलता है कि इन आतंकवादीयों का असली प्लान तेल चुराना हैं।

जिसके बाद वह पूर्व U.S. मरीन अफसर जॉन सीना के साथ मिलकर इन मजदूरों को बचाते हैं। इस मूवी में भारतीय अभिनेत्री सुष्मिता सेन इराकी अरब औरत नजमा के किरदार में नजर आएगी। जिसका आतंकवादी अपहरण कर लेते हैं।

इस मूवी में पहले सिल्वेस्टर स्टेलॉन नजर आने वाले थे। लेकिन सिल्वेस्टर स्टेलॉन ने यह मूवी कुछ कारण की वजह से छोड़ दी। जिसके बाद यह मूवी जॉन सीना को मिल गई।

WWE News in Hindi, RAW, SmackDown के सभी मैच के लाइव अपडेट, हाइलाइट्स और न्यूज़ स्पोर्ट्सकीड़ा पर पाएं

Published 04 Jul 2019, 18:50 IST
Advertisement
Fetching more content...