COOKIE CONSENT
Create
Notifications
Favorites Edit
Advertisement

8 बार के पूर्व चैंपियन ने जॉन सीना और निकी बैला के ब्रेकअप को लेकर दिया बड़ा बयान

ANALYST
40   //    28 Aug 2018, 17:05 IST

जॉन सीना और निकी बैला की जोड़ी WWE में काफी फेमस रही। ये दोनों काफी वक्त से रिलेशनशिप में थे। रैसलमेनिया 33 में जॉन सीना ने बीच रिंग में निकी बैला को प्रपोज भी किया था। सभी को लगा था ये दोनों इसके बाद शादी कर लेंगे लेकिन इस साल की शुरूआत में इन दोनों का ब्रेकअप हो गया। इसके बाद दोनों काफी परेशान रहे थे। जॉन सीना रैसलमेनिया के बाद नजर नहीं आए, जबकि निकी बैला ने पिछले साल के बाद अब रॉ में वापसी की है।

रैसलमेनिया 33 में जॉन सीना और निकी बैला का मुकाबला मिज और मरीस के साथ हुआ था। इस मैच को फैंस का काफी समर्थन मिला था।ये मैच काफी हाइप किया गया था क्योंकि मिज और जॉन सीना माइक स्किल में नंबर वन है। दोनों ने इस मैच को अच्छे से बिल्ड किया था। मैच भी रैसलमेनिया के स्टेज पर काफी शानदार हुआ था। मिज ने काफी मजार सीना और बैला का किया था। हालांकि मिज और मरीस को हार का सामना करना पड़ा था।

मिज इसके बाद कई इंटरव्यू में जॉन सीना और निकी बैला के रिलेशऩशिप के बारे में बोलते आए है। इन दोनों के ब्रेकअप के बाद भी उन्होंने कई बयान इन्हें  लेकर दिए है। फॉक्स न्यूज को हाल ही में मिज और मरीस ने अपना इंटरव्यू दिया। यहां उन्होंने जॉन सीना और निकी बैला के ब्रेकअप के बारे में फिर बयान दिया। मिज ने कहा,"हम हमेशा अच्छा होने की उम्मीद करते हैं। उम्मीद करते है कि जॉन सीना सही हों। निकी बैला सही हों और सभी लोग अच्छे हों। हम जो भी करते है उसमें पॉजिटिव ढूंढते हैं। सभी लोग अच्छा काम करें। अगर आपको उदाहरण चाहिए तो हम आपके रोल मॉडल हैं"।

मिज और मरीस का हैल इन ए सैल में डेनियल ब्रायन और ब्री बैला के साथ मुकाबला होगा। निकी बैला भी रॉ में एक्शन में नजर आ गई है। जॉन सीना के बारे में अभी कोई खबर नहीं है कि वो कब रिंग में वापस आएंगे।

ANALYST
Advertisement
Fetching more content...