Create

WWE न्यूज: जॉन सीना ने कभी भी हील टर्न ना लेने की वजह बताई

Enter caption

अपनी फिल्म को प्रमोट करने के लिए जॉन सीना अलग-अलग जा रहे है। उन्होंने एक इंटरव्यू दिया और यहां पर कई मुद्दों पर बातचीत की। रोमन रेंस के जाने के बारे में उन्होंने बताया। लेकिन सबसे बड़ा सवाल जो फैंस के जेहन में हमेशा घूमता है उसका जवाब जॉन सीना ने दिया। जॉन सीना ने बताया कि आखिर उन्होंने अपने करियर में आजतक हील टर्न क्योंं नहीं लिया।

अंतिम बार WWE टीवी पर ज़ॉन सीना ऑस्ट्रेलिया में हुए सुपर शो डाउन में नजर आए थे। अक्टूबर में ये शो हुआ था। बॉबी लैश्ले के साथ टीम बनाकर उऩ्होंने इलायस और केविन ओवंस को हराया। सऊदी अरब में होने वाले क्राउन ज्वैल में भी वो आऩे वाले थे लेकिन कंट्रोवर्सी के कारण नहीं आ पाए। WWE वर्ल्ड कप में वो शामिल हुए थे। बाद में उनकी जगह लैश्ले को मौका दिया गया था।

इंटरव्यू में जॉन सीना ने हील टर्न ना लेने के बारे में बताया और कहा कि,"कभी-कभी बैड गॉय बनने की फीलिंग आती है। लेकिन क्रिएटिव टीम भी है। तो ये मेरा काम नहीं है कि कौन हील टर्न लेगा या नहीं। मेरी जॉब ये है कि मैं अपने आपको जानता हूं। और ये विंस भी जानते है कि मैं कौन हूं। सभी लोग ये कहते है कि हॉलीवुड में चले गए। तो ये सच है। अगर मैं कुछ नया नहीं करूगा तो फिर उनके दिमाग में मेरे लिए बदलाव की भावना कैसी आएगी। मैं तो ये भी कहता हूं कि फैंस मुझे एक WWE रैसलर के तौर पर ही जाने। ना कि किसी हॉलीवुड हीरो के नाम से।"

जॉन सीना जल्द ही WWE में वापसी करने वाले है। पहले वो कई लाइव इवेंट में हिस्सा लेंगे और इसके बाद वो रॉ में भी आएंगे। हो सकता है कि रॉयल रंबल में भी वो रहें। अगर ऐसा होता है तो फिर ये फैंस के लिए काफी शानदार पल होगा।

WWE की ब्रेकिंग न्यूज़ और ताज़ा ख़बरों को पढ़ें

Quick Links

Edited by PANKAJ
Be the first one to comment