Create
Notifications
Favorites Edit
Advertisement

WWE न्यूज: जॉन सीना ने द रॉक को लेकर दिया बड़ा बयान

WRESTLING AJ
ANALYST
न्यूज़
Published 04 Jan 2019, 17:39 IST
04 Jan 2019, 17:39 IST

John

जॉन सीना का WWE करियर काफी लंबा है।16 बार के WWE वर्ल्ड चैंपियन जॉन सीना 6 अक्टूबर को हुए सुपर शो डाउन इवेंट के बाद से रिंग में नहीं उतरे थो। लेकिन इस हफ्ते स्मैकडाउन में उन्होंने वापसी की और अगले रॉ में भी वो आएंगे।

लगभग एक महीने तक जॉन सीना WWE रिंग से जुड़े रहेंगे। हाल ही में उन्होंने एक इंटरव्यू में ख़ुलासा किया है, कि आख़िर किसी मूवी प्रोजेक्ट के दौरान वो रैसलिंग क्यों नहीं कर सकते। इसलिए हो सकता है कि वो अब मूवी प्रोजेक्ट छोड़ दें।

जॉन सीना हाल ही में एक इंटरव्यू में गए थे, जहां पर एक इंटरव्यू में पूछा गया कि आख़िर वो अपने फ़िल्मी प्रोजेक्ट और WWE को साथ-साथ लेकर क्यों नहीं चलना चाहते? इसके जवाब में उन्होंने कहा,"मैं दोनों काम एक साथ करना चाहता हूं। कुछ समय के लिए मैं अपने दोनों काम को साथ में कर भी लूं। सबसे बड़ी समस्या है चोट। लेकिन यदि मुझे रिंग में चोट लगी तो पूरी की पूरी फ़िल्म में मेरा किरदार अधर में लटकता नज़र आएगा। शायद यह मेरे लिए भी आसान नहीं होगा कि मैं दो-दो काम एक साथ कर सकूं।"

जॉन सीना अगले साल अप्रैल में 42 साल के हो जाएंगे। ज़ाहिर सी बात है कि बढ़ती उम्र के साथ काम करने की क्षमता भी घटती जाती है। शायद यही जॉन सीना के साथ हो रहा है। अब वो भी कम रैसलिंग करते हुए दिखाई दे रहे है।

The rock

द रॉक साल 2018 में दुनिया के सबसे ज्यादा कमाई करने वाले एक्टर बने थे। उन्होंने कई सारे रिकार्ड्स भी तोड़े है। जॉन सीना ने उन्हें लेकर कहा,"‘द रॉक एक के बाद दूसरी, तीसरी, चौथी और भी फ़िल्में करते ही चले जाते हैं। मुझे नहीं पता कि उन्हें WWE में फ़िलहाल ज्यादा दिलचस्पी है या नहीं। हो सकता है उन्होंने अब रैसलिंग में वो दिलचस्पी नही है को उन्हें पहले हुआ करती थी। लेकिन मुझे रिंग में भी वापस लौटना है और फ़िल्में भी करनी हैं। इसलिए मैं कोई रिस्क नहीं लेना चाहता।"

Get WWE News in Hindi Here

Modified 20 Dec 2019, 20:46 IST
Advertisement
Advertisement
Fetching more content...