COOKIE CONSENT
Create
Notifications
Favorites Edit

क्रिकेट के एतिहासिक स्टेडियम में होने वाले WWE शो के लिए जॉन सीना,शील्ड,डेनियल ब्रायन के मैच का एलान

ANALYST
45   //    22 Aug 2018, 16:56 IST

6 अक्टूबर को ऑस्ट्रेलिया के मेलबर्ऩ क्रिकेट ग्राउंड में WWE का बड़ा इवेंट होगा। WWE इसकी तैयारी में जुट गया है। इसके शो के लिए कई बड़े मैचोंं का एलान पहले ही हो चुका है। अब इस लिस्ट मेंं तीन बड़े मैच शामिल कर लिए गए है।

अंडरटेकर और ट्रिपल एच के बीच मुकाबला यहां होगा। डेनियल ब्रायन और द मिज के बीच भी नंबर वन कंटेंडर के लिए मैच होगा। इसके अलावा जॉन सीना भी बॉबी लैश्ले के साथ टीम बनाकर केविन ओवंस और इलायस का मुकाबला करेंगे। शील्ड भी यहां एक्शन में नजर आएगी।

अप्रैल में भी सऊदी अरब में कुछ इसी तरीके के इवेंट का आयोजन किया था। WWE को काफी सफलता इसमें हासिल की थी। अब WWE की नजरें सुपर शो डाउन के सफलतापूर्वक आयोजन में है। मेलबर्न क्रिकेट ग्राउंड की क्षमता 1 लाख से ऊपर की है। रैसलमेनिया 32 में 1 लाख से ज्यादा फैंस आए थे। इस बार हो सकता है कि यहां ये रिकॉर्ड टूट जाए।

ट्रिपल एच और अंडरटेकर के मैच का एलान पहले ही हो चुका है। सात साल बाद इन दोनों का मुकाबला होगा। शॉन माइकल्स भी इस शो का हिस्सा होंगे। रोंडा राउजी, ब्रॉन स्ट्रोमैन और एजे स्टाइल्स को भी इस शो के लिए एडवर्टाइज किया गया है।

wwe ने तीन बड़े मैच और भी इसके लिए कंफर्म कर दिए है। द मिज और डेनियल ब्रायन के बीच यहां WWE चैंपियनशिप के लिए नंबर वन कंटेंडर का मैच होगा। इन दोनोें का यहां जबरदस्त मैच देखऩे को मिलेगा।



इसके अलावा जॉन सीना और बॉबी लैश्ले का मुकाबला भी केविन ओवंस और इलायस के साथ होगा।



डीन एंब्रोज,सैथ रॉलिंस और रोमन रेंस भी यहां एक्शन में नजर आएंगे। हालांकि इनका प्रतिद्वंदी कौन होगा इसका खुलासा अभी नहीं किया गया है।



6  अक्टूबर को WWE का सुपर डाउन शो होगा। WWE इसकी तैयारी में अभी से जुट गया है।

ANALYST
Fetching more content...