Create
Notifications
Favorites Edit
Advertisement

15 साल के अपने रिकॉर्ड टूटने पर उदास हुए जॉन सीना, बोल डाली बड़ी बात

न्यूज़
Modified 10 Jan 2020, 20:02 IST

जॉन सीना
जॉन सीना

जॉन सीना ने WWE में जबसे डेब्यू किया है तभी से वो हर साल किसी ना किसी पीपीवी का हिस्सा रहे हैं। लेकिन ये रिकॉर्ड या फिर स्ट्रीक पिछले साल टूट गई। साल 2019 में जॉन सीना ने किसी भी WWE पीपीवी में मैच नहीं लड़ा। हालांकि रेसलमेनिया में अपने पुराने लुक में आए थे लेकिन मुकाबला नहीं लड़ा। अब जिमी किमल लाइव पर सीना ने पिछले साल पीपीवी में ना होने पर बात की।

ये भी पढ़ें-WrestleMania में जॉन सीना के खिलाफ पूर्व चैंपियन को फिर से मिल सकता है रिटायरमेंट मैच

16 बार के पूर्व चैंपियन जॉन सीना अब फिल्मों में काम रहे हैं, WWE में उनका आना अब लगभग ना के बराबर हो चुका है। हालांकि सीना बार बार ये कहते हुए दिखते हैं कि WWE उनका प्यार और घर है जिसको वो कभी नहीं छोड़ सकते हैं।


15 साल में पहली बार ऐसा हुआ है कि मैं किसी WWE पीपीवी का हिस्सा नहीं था। ये सबसे बड़ा बदलाव हुआ है। मैं हमेशा नहीं लड़ नहीं सकता हूं लेकिन WWE मेरे दिल में हैं। मैं उस परिवार का आज भी हिस्सा हूं। मैं उनसे बात करता रहता हूं। मुझे जब समय मिलता है मैं किसी ना किसी तरह उसका हिस्सा हो जाता हूं लेकिन मैं अब 42 का हो गया हूं।

खैर, अब रॉयल रंबल आने वाली है देखना होगा कि 16 बार के पूर्व चैंपियन जॉन सीना आते हैं या नहीं। वहीं फैंस को इंतजार है कि सीना इस साल रेसलमेनिया में एक बढ़िया मैच लड़ें।




Published 10 Jan 2020, 18:44 IST
Advertisement
Fetching more content...