Create
Notifications

WWE की खतरनाक टीम ने किया बड़ा खुलासा, Edge पर अटैक करने का असली कारण बताया

ऐज पर अटैक करने के कारण ने द जजमेंट डे ने खुलासा किया
ऐज पर अटैक करने के कारण ने द जजमेंट डे ने खुलासा किया
reaction-emoji
Neeraj sharma

WWE Raw में पिछले हफ्ते रिया रिप्ली (Rhea Ripley) और डेमियन प्रीस्ट (Damian Priest) ने फिन बैलर (Finn Balor) के साथ आकर ऐज (Edge) पर अटैक कर उन्हें द जजमेंट डे से बाहर कर दिया था। फैंस के मन में ये सवाल जरूर उमड़ रहा होगा कि आखिर तीनों सुपरस्टार्स ने रेटेड-आर सुपरस्टार को इस फैक्शन से बाहर क्यों किया है।

आपको याद दिला दें कि पिछले हफ्ते फिन बैलर को इस फैक्शन का नया लीडर बताया गया था, लेकिन इस हफ्ते Raw में ऐसा प्रतीत हुआ जैसे इस ग्रुप के पास कोई लीडर है ही नहीं। रेड ब्रांड के एपिसोड में फिन बैलर ने बताया कि उन्होंने ऐज को क्यों इस फैक्शन से बाहर किया,

"हम अच्छा बर्ताव करते-करते और दूसरों की बात सुनते-सुनते थक गए हैं। इस वजह से हमने ऐज को जजमेंट डे से बाहर किया है।"
"Now, #TheJudgmentDay are all equals." - @ArcherofInfamy#WWERaw https://t.co/HLwGwYpsFV

WWE सुपरस्टार डेमियन प्रीस्ट ने भी अपने पूर्व साथी पर तंज कसे

आपको याद दिला दें कि WrestleMania 38 से पूर्व फिन बैलर के हाथों WWE यूएस टाइटल को हारने के बाद डेमियन प्रीस्ट ने ऐज को जॉइन कर द जजमेंट डे नाम के फैक्शन का गठन किया था, जिसमें आगे चलकर रिया रिप्ली भी शामिल हुईं।

रेटेड-आर सुपरस्टार पर तंज कसते हुए प्रीस्ट ने कहा,

"ऐज ने जब द जजमेंट डे की शुरुआत की थी तब उनका आइडिया सही था। हम उन लोगों के लिए एक मुहिम छेड़ना चाहते थे जो दूसरों के लिए काम करते-करते थक चुके थे, लेकिन उनके द्वारा किए गए काम उनकी बातों से ठीक उलट साबित हो रहे थे। उन्होंने खुद को हमारा लीडर बताया और कहा कि जैसा हमसे कहा गया है हम वैसा ना करें। उन्होंने अपनी किस्मत खुद लिखी है और अब द जजमेंट डे में हम सब बराबर हैं।"

अब देखना दिलचस्प होगा कि क्या फिन बैलर इस ग्रुप के नए लीडर हैं या तीनों मेंबर्स बराबर हैं। मगर Raw में कही गई बात के अनुसार इस ग्रुप में अभी कोई लीडर नहीं है, लेकिन ये जरूर तय है कि वापसी के बाद ऐज बेबीफेस के तौर पर परफॉर्म करते हुए नजर आएंगे।

WWE और रेसलिंग से जुड़ी तमाम बड़ी खबरों के साथ-साथ अपडेट्स, लाइव रिजल्ट्स को हमारे Facebook page पर पाएं।


Edited by Neeraj sharma
reaction-emoji

Comments

Quick Links:

More from Sportskeeda
Fetching more content...