Create
Notifications
Favorites Edit
Advertisement

Extreme Rules के बाद WWE का अगला पे-पर-व्यू कौन सा होगा ?

SENIOR ANALYST
66   //    16 Jul 2018, 16:01 IST

WWE एक्सट्रीम रूल्स अब खत्म हो चुका है। शो में द बी-टीम के रूप में रॉ को नए टैग टीम चैंपियन और शिंस्के नाकामुरा के रूप में नया यूएस चैंपियन मिला है। लेकिन अब सवाल यही है कि WWE का अगला पीपीवी कौन सा होगा, जहां उन्हें अच्छे-अच्छे मैच देखने को मिलेंगे। एक्सट्रीम रूल्स जैसा औसत दर्जे का शो देखने के बाद तो फैंस की उत्सुकता अगले इवेंट को लेकर जरूर बढ़ गई होगी।

एक्सट्रीम रूल्स खत्म होने के बाद WWE का अगला पीपीवी इवेंट अगस्त महीने में होगा, जोकि समरस्लैम है। WWE के 4 टॉप पीपीवी में शुमार समरस्लैम 19 अगस्त (भारत में 20 अगस्त) को न्यू यॉर्क के बार्कलेज़ सैंटर से लाइव आएगा। लगातार चौथा साल है, जब समरस्लैम को बार्कलेज़ सैंटर में करवाया जा रहा है। रैसलमेनिया, रॉयल रम्बल, समरस्लैम, सर्वाइवर सीरीज़ को WWE के सबसे बड़े पीपीवी में गिना जाता है।




आज संपन्न हुए एक्सट्रीम रूल्स के बाद अब रॉ और स्मैकडाउन की सभी स्टोरीलाइन समरस्लैम को ध्यान में रखकर केंद्रित होगी। एक्सट्रीम रूल्स में कर्ट एंगल ने ब्रॉक लैसनर को चेतावनी दे दी है और ब्रॉक लैसनर को रॉ में आना पड़ेगा या फिर समरस्लैम में मैच लड़ने को लेकर एलान करना पड़ेगा।

समरस्लैम में फैंस को नए यूनिवर्सल चैंपियनशिप की ताजपोशी देखने को मिल सकती है। मौजूदा हालात को देखते हुए ब्रॉन स्ट्रोमैन, रोमन रेंस, बॉबी लैश्ले में से कोई एक रैसलर नया चैंपियन बन सकता है। इसके अलावा समरस्लैम में कई सुपरस्टार्स की सरप्राइज़ एंट्री देखने को मिल सकती है, इनमें सबसे पहला नाम डीन एम्ब्रोज़ का है। द लुनाटिक फ्रिंज फिलहाल चोट से जूझ रहे हैं। इसके अलावा माना जा रहा है कि समरस्लैम में अंडरटेकर भी रैसलिंग करते हुए दिखेंगे। वहीं गोल्डबर्ग की वापसी की खबरें भी सामने आ रही हैं।

Advertisement
Advertisement
Fetching more content...