Create

"अब समय ही बताएगा"-  फीमेल WWE Superstar ने Clash at the Castle के बाद Roman Reigns पर किया जुबानी प्रहार

karrion kross roman reigns
फीमेल सुपरस्टार ने रोमन रेंस को दी चेतावनी
Neeraj sharma

Roman Reigns: WWE Clash at the Castle में रोमन रेंस (Roman Reigns) ने अपने कज़िन ब्रदर सोलो सकोआ (Solo Sikoa) की मदद से ड्रू मैकइंटायर को हराने में सफलता पाई है। इस तरह के विवादित अंत के बाद कैरियन क्रॉस (Karrion Kross) ने ट्राइबल चीफ के जीतने के तरीके पर निराशा जताई।

अब क्रॉस की पार्टनर स्कार्लेट ने उनके ट्वीट पर प्रतिक्रिया दी है। स्कार्लेट ने अपने ट्वीट में लिखा कि अब ये तो समय ही बताएगा कि भविष्य में चीज़ें किस तरीके से आगे बढ़ती हैं।

स्कार्लेट ने लिखा:

"अब समय ही बताएगा।"
Only time will tell… 😈🔮⏳ twitter.com/realkillerkros…

रोमन रेंस vs द रॉक मैच को लेकर WWE दिग्गजों में हुई बहस

रोमन रेंस vs द रॉक मैच को लेकर WWE हॉल ऑफ फेमर्स रिक फ्लेयर और जैफ जैरेट एक-दूसरे से असहमत नजर आए। इस संभावित मैच के बारे में चर्चा करते हुए जैरेट ने कहा कि दोनों बहुत बड़े सुपरस्टार्स हैं और उनके मैच को हाइप करने के लिए किसी चैंपियनशिप बेल्ट के एंगल की जरूरत नहीं है।

उन्होंने कहा:

"मेरा व्यक्तिगत तौर पर नजरिया यह है कि क्या रोमन रेंस vs द रॉक मैच को किसी चैंपियनशिप एंगल की जरूरत है। मैं ऐसा नहीं मानता। मेरा कहना है कि उनके मैच में टाइटल को दांव पर लगाने के बजाय किसी दूसरे सुपरस्टार को चैंपियन बनने का मौका दिया जाए और रोमन और रॉक को इवेंट के सबसे बड़े मैच के रूप में हाइप किया जाए। मेरा कहना है कि लोग द रॉक को कोई हरिकेनराना मूव नहीं बल्कि उनकी आइकॉनिक एल्बो को देखने आएंगे।"

जैफ जैरेट से असहमति जताते हुए रिक फ्लेयर ने कहा:

"मैं कहना चाह रहा हूं कि उनकी उम्र 50 साल है और उनके मैच में चैंपियनशिप एंगल की जरूरत पड़ेगी। इस सोशल मीडिया के दौर में अगर रोमन चैंपियन नहीं रहे तो चीज़ें बहुत अलग तरीके से आगे बढ़ेंगी।"

कुछ हालिया रिपोर्ट्स के अनुसार रोमन रेंस का सामना अपने कज़िन ब्रदर से WrestleMania 39 में हो सकता है और Clash at the Castle के मेन इवेंट में रोमन ने रॉक बॉटम मूव लगाकर इस मैच के होने के पुख्ता संकेत भी दिए हैं।

WWE और रेसलिंग से जुड़ी तमाम बड़ी खबरों के साथ-साथ अपडेट्स, लाइव रिजल्ट्स को हमारे Facebook page पर पाएं।


Edited by Neeraj sharma

Comments

Quick Links

More from Sportskeeda
Fetching more content...