Create
Notifications
Get the free App now
Favorites Edit
Advertisement

WWE न्यूज: 'दुनिया का सबसे खतरनाक आदमी' 10 साल बाद रैसलिंग रिंग में लौटेगा

  • फैंस को मिली दोहरी खुशी।
SENIOR ANALYST
न्यूज़
Modified 03 Nov 2018, 19:31 IST

Enter caption

क्राउन ज्वैल में फैंस ने एटीट्यूड एरा फिर से वापस देखा। द अंडरटेकर,केन, शॉन माइकल्स और ट्रिपल एच के फ्यूड फिर से फैंस को देखने को मिली। फैंस इससे काफी खुश भी हुए। लेकिन एटीट्यूड एरा का एक और सितारा रिंग में वापसी करने वाला है। वो कोई और नहीं बल्कि कैन शैमरॉक हैं। करीब नौ साल बाद वो वापसी करने वाले है।

1997 से 1999 के बीच में शैमरॉक ने WWE में अपना जलवा दिखाया। शेमरॉक को दुनिया का सबसे खतरनाक आदमी कहा जाता है। ब्रेट और ओवन हार्ट के साथ उन्होंने उस समय फाइट की थी। इनका रिंग में सामना करना बड़ा ही मुश्किल होता था।साल 1999 में शैमरॉक ने WWE को छोड़ दिया। इसके बाद मिक्स्ड मार्सल आर्ट में उन्होंने अपना करियर बनाया। यहां उन्होंने कई चैंपियनशिप अपने नाम की। इसके बाद वो UFC में आए। यहां भी वो पीछे नहीं रहे और अपना जलवा यहां पर भी दिखाया।

शैमरॉक ने इस बात की जानकारी अपने ट्विटर एकाउंट पर दी। उन्होंने बताया कि 30 नवंबर को आस्ट्रेलिया में होने वाले बैटल चैंपियनशिप रैसलिंग 25 में वापसी करेंगे। वो अब प्रो रैसलिंग में कई सालों बाद वापसी करेंगे। इसके बाद फैंस की भी काफी शानदार प्रतिक्रियाएं उनके लिए आई थी। शैमरॉक ने अपना अंतिम मैच 9 अगस्त 2009 को जिम्मी जैकब्स के खिलाफ लड़ा था। यहां उन्होंने जीत हासिल की थी।

शैमरॉक ने इस बात की इच्छा पूरी तरह जताई की वो वापसी के लिए तैयार है। हालांकि अभी इस बारे में WWE ने कोई बात नहीं की है। शैमरॉक ने कहा कि वो जहां-जहां गए वहां पर उन्होंने सफलता हासिल की लेकिन WWE में वो कोई भी टाइटल नहीं जीत पाए। अभी वो 54 साल के है। एटीट्यूड एरा में उनकी फैन फॉलोविंग काफी शानदार थी। उनका मुकाबला करना बहुत बड़ी होती थी।

WWE की ब्रेकिंग न्यूज़ और ताज़ा ख़बरों के लिए यहां क्लिक करें

Published 03 Nov 2018, 19:31 IST
Advertisement
Fetching more content...