WWE न्यूज: केविन ओवेंस ने रैसलमेनिया 35 में नहीं शामिल किए जाने पर अपना गुस्सा जाहिर किया 

Kevin Owens

पूर्व यूनिवर्सल चैंपियन केविन ओवेंस जिन्होंने चोट से वापसी के बाद फ़ास्टलेन में डेनियल ब्रायन के खिलाफ WWE चैंपियनशिप मैच लड़ा था। हालांकि केविन ओवेंस यह मैच हार गए। लेकिन जिस तरह ओवेंस वापसी के तुरंत बाद WWE चैंपियनशिप मैच लड़ने को मिला, इससे फैंस को ये लगने लगा कि WWE केविन ओवेंस के लिए रैसलमेनिया में बड़े मैच की तैयारी कर रही है। WWE ने दर्शकों के सोच के विपरीत केविन के लिए रैसलमेनिया में मैच के लिए कोई प्लान नही तैयार किया था। यहां तक की केविन ओवेंस रेसलमेनिया में दिखाई तक नहीं दिए। रैसलमेनिया वीकेंड के दौरान वो रॉ और स्मैकडाउन में भी मौजूद नहीं थे। केविन ओवेंस ने रैसलमेनिया 35 में अपनी अनुपस्थिति पर बात करने के लिए अब ट्विटर का सहारा लेना शुरू कर दिया है।

केविन ओवंस ने WWE से करीब पांच महीने दूर रहने के बाद फ़ास्टलेन 2019 से कुछ समय पहले WWE में वापसी की थी। वापसी करने के साथ ही ओवेंस ने फ़ास्टलेन में डेनियल ब्रायन के खिलाफ WWE चैंपियनशिप मैच के लिए कोफ़ी किंग्स्टन को रिप्लेस किया था। बाद में इस चैंपियनशिप मैच में अली भी शामिल हो गए थे, लिहाजा इस मैच को ट्रिपल थ्रैट मैच में तब्दील कर दिया गया था।

ओवेंस रैसलमेनिया 35 में न ही सिंगल्स मैच का हिस्सा थे, और ना ही उन्हें आंद्रे द जाइंट मैच में शामिल किया गया था। सुपरस्टार शेक-अप से एक हफ्ता पहले हुए रॉ और स्मैकडाउन के एपिसोड के दौरान भी वो मौजूद नहीं थे।

ओवेंस कुछ सालों से रैसलमेनिया में कई हाई-प्रोफाइल मैच का हिस्सा रहे हैं, तो दर्शकों ने सपने में नही सोचा होगा की केविन ओवेंस रैसलमेनिया 35 का हिस्सा नही होंगे।

खुद ओवेंस भी रैसलमेनिया 35 में शामिल न किये जाने पर बहुत दुखी थे। ओवेंस को रैसलमेनिया के बाद हुए रॉ और स्मैकडाउन से भी दूर रखा गया। ये तो निश्चित है कि इन सारी बातों ने केविन ओवेंस के दिल को काफी ठेस पहुंचाई होगी। इस पूर्व WWE यूनिवर्सल चैंपियन का सारा फोकस इस हफ्ते बेल सेंटर में होने वाले रॉ और स्मैकडाउन की तरफ है, और आपको याद दिला दें कि इस हफ्ते सुपरस्टार शेक-अप भी होना है। ओवेंस ने वादा किया है कि अगर इस हफ्ते वो WWE में आतें हैं , तो दर्शक जरुर उनके लिए शोर मचाएंगे।

इस हफ्ते रॉ और स्मैकडाउन केविन ओवेंस की मातृभूमि कनाडा में होना है, तो इस बात की संभावना काफी ज्यादा है कि केविन ओवेंस रॉ या स्मैकडाउन जरुर उपस्थित होंगे। इसके साथ ही इस बात की भी काफी संभावना है कि हमे इस हफ्ते ओवेंस और सैमी जेन का रीयूनियन देखने को मिले।

WWE News in Hindi, RAW, SmackDown के सभी मैच के लाइव अपडेट, हाइलाइट्स और न्यूज़ स्पोर्ट्सकीड़ा पर पाएं