Create
Notifications
Favorites Edit
Advertisement

WWE न्यूज: महाभारत में भीम का किरदार निभा चुके इस टीवी अभिनेता ने WWE में दिखाया दमखम

Vaibhav Soni
CONTRIBUTOR
न्यूज़
Published 27 Feb 2019, 18:51 IST
27 Feb 2019, 18:51 IST

Enter caption

टीवी अभिनेता और किकबॉक्सर रह चुके सौरभ गुर्जर WWE में दमखम दिखाते नज़र आ रहे है। 6 फ़ीट 8 इंच लम्बे और 132 किलो वजन के सौरभ गुर्जर किक बॉक्सिंग में 6 स्वर्ण पदक जीत चुके है। सौरभ में इस खेल के दिग्गज केन को देखकर WWE में आने की इच्छा हुई।

सौरभ टीवी में अभिनय भी कर चुके हैं। सौरभ ने टीवी धारावाहिक महाभारत में भीम का किरदार निभाया था, यह धारावाहिक कई देशों में सुपरहिट रहा। सौरभ का कहना है कि मैंने जो काम किया उससे मुझे आत्म विश्वास मिला। WWE में उन्होंने लोगों के सामने खुद को शानदार ढंग से प्रस्तुत करने का तरीका मैंने अभिनय से सीखा है।

सौरभ एक बेहतरीन एथलीट है। उनके मुताबिक,"यह खेल बहुत अलग है और इसमें जाने के लिए अच्छा खिलाड़ी होना जरूरी है। दूसरी फील्ड का इसमें आकर करियर नही बना सकता। एक एथलीट के अंदर अपने आप को प्रस्तुत करने की शैली होनी चाहिए। मैं इस खेल के दिग्गज केन को देखने के बाद इसमें आया और अब उन्ही की तरह बनना चाहता हूं"।

सौरभ ने अपने पहले मैच का अनुभव साझा करते हुए कहा कि,"मैं अपने पहले मैच में बहुत घबराया हुआ था। मेरे सामने अमेरिकी खिलाड़ी था और वहां पर सभी अमेरिकी प्रसंशक मौजूद थे, मैच अच्छा था, लेकिन अच्छे प्रदर्शन के लिए ज्यादा मैच खेलने की जरूरत हैं।"

सौरभ ज्यादातर अमेरिका में रहते है। उन्होंने कहा,"मेरा ज्यादा समय अमेरिका में गुजरता है। मैं यहा पर सबसे ज्यादा हिंदी बोलने की कमी को महसूस करता हूं, दूसरा भारतीय खाने की याद आती है क्योंकि मैं शाकाहारी हूं। शाकाहारी भोजन में विकल्प नहीं होते पर मांसाहारी में विकल्प होते है। छोटी सी जगह में पला बढा हूं और मुझे अपने दोस्तों की बहुत याद आती है।"

भारतीय फैंस के लिए काफी अच्छी खबर है खली, जिंदर महल और कविता देवी के बाद सौरभ गुर्जर भी इस रेस में नजर आ रहे है।

WWE News in Hindi, RAW, SmackDown के सभी मैच के लाइव अपडेट, हाइलाइट्स और न्यूज़ स्पोर्ट्सकीड़ा पर पाएं

Modified 20 Dec 2019, 21:46 IST
Advertisement
Advertisement
Fetching more content...