Create
Notifications
Favorites Edit
Advertisement

WWE न्यूज: सुपरस्टार कर्ट एंगल ने रिटायरमेंट के दिए संकेत

SENIOR ANALYST
न्यूज़
1.12K   //    21 Dec 2018, 10:56 IST

Enter caption

WWE में कर्ट एंगल एक बहुत बड़ा नाम हैं। जब भी वो रिंग में रहे तब-तब फैंस ने उनका समर्थन किया। रिंग करियर उनका काफी शानदार रहा। इसी वजह से वो पार्ट टाइम रैसलिंग रोल के लिए अब भी फिट है। रॉ का जनरल मैनेजर रहते हुए भी उन्होंने रिंग में फाइट की और शानदार प्रदर्शन किया। लेकिन एक बुरी खबर का फैंस के लिए सामने आ रही है। कर्ट एंगल ने इंस्टाग्राम पर एक पोस्ट डाला है, जिसमें उन्होंने रिटायरमेंट के संकेत दिए है।

साल 2017 में कर्ट एंगल ने WWE में हॉल ऑफ फेमर के तौर पर वापसी की। वो 2017 के हैडलाइन थे। इसके तुरंत बाद ही उन्हें रॉ का जनरल मैनेजर बना दिया गया। वो इस रोल के लिए काफी फिट थो और उन्होंने टाइम के साथ ये साबित भी कर दिया था। इसके कुछ ही महीनों बाद उन्होंने रैसलिंग करना भी शुरू कर दिया। टीएलसी 2018 तक उन्होंने रिंग में जलवा भी अपना दिखाया।

कर्ट एंगल ने अपना अंतिम मैच क्राउन ज्वैल इवेंट में डॉल्फ जिगलर के खिलाफ लड़ा था। वर्ल्ड कप के पहले मुकाबले में ही वो बाहर हो गए थे। इसके बाद टीएलसी में थोड़ी देर के लिए आए और फिर इसके बाद रॉ में भी वो नजर आए। दोनों बार उन्होंने बैरन कॉर्बिन के ऊपर हमला किया था।

कर्ट एंगल पर जनरल मैनेजर के पद पर नहीं है। दोनों शो पर अब मैकमैहन फैमिली ने कंट्रोल कर लिया है।

इंस्टाग्राम पर कर्ट एंगल ने एक पोस्ट डाला जिसमें उन्होंने रिटायरमेंट के संकेत दिए।

हालांकि कर्ट एंगल का ये मतलब नहीं है कि उनका काम पूरा हो चुका है। उन्होंने ये बोल दिया है कि वो कहीं और नहीं जाएंगे। क्योंकि WWE से उन्हें बहुत लगाव है। कर्ट एंगल अभी भी पार्ट टाइमर के तौर पर काफी शानदार काम कर सकते है। अभी हाल ही में एक इंटरव्यू में उन्होंने कई अपने ड्रीम मैचों के बारे में बात की। जिससे ये लगता है कि वो इतनी जल्दी तो जाने वाले नहीं है। अभी बहुत कुछ उनके लिए यहां बांकि है।

Get WWE News in Hindi Here

Tags:
Advertisement
Advertisement
Fetching more content...