Create

Elimination Chamber 2022 से पहले WWE को मिला नया चैंपियन, कंपनी ने खुद ही एपिसोड से पहले नतीजा किया लीक

WWE SmackDown के अगले हफ्ते के एपिसोड का नतीजा हुआ लीक
WWE SmackDown के अगले हफ्ते के एपिसोड का नतीजा हुआ लीक

WWE Elimination Chamber 2022 से पहले ब्लू ब्रांड का अंतिम एपिसोड अगले हफ्ते होगा। ये एपिसोड पहले से टेप कर दिया गया है। कंपनी ने अगले हफ्ते इस एपिसोड के लिए सैमी जेन (Sami Zayn) और शिंस्के नाकामुरा (Shinsuke Nakamura) के बीच इंटरकॉन्टिनेंटल चैंपियनशिप मैच का ऐलान किया है। हालांकि इस मैच का नतीजा पहले ही सामने आ गया है। सैमी जेन नए इंटरकॉन्टिनेंटल चैंपियन बन गए।

WWE सुपरस्टार सैमी जेन ने नाकामुरा को हराया

दरअसल 19 फरवरी को Elimination Chamber 2022 का आयोजन होगा और इस दिन ही ब्लू ब्रांड का एपिसोड भी होगा। WWE ने इस वजह से ही ब्लू ब्रांड के एपिसोड को पहले ही टेप कर लिया है। WWE ने ट्वीट के जरिए सैमी जेन और नाकामुरा के मैच का विजेता पहले ही बता दिया। सैैमी जेन एक बार फिर इंटरकॉन्टिनेंटल चैंपियन बन गए।

BREAKING: New Champion crowned at #Smackdown tapings in New Orleans, LA!👉 ms.spr.ly/6013wG6lv https://t.co/mYHUXD4U3W
@SamiZayn Defeats @ShinsukeN And Becomes The NEWWWW WWE Intercontinental Champion! #WWE #SmackDown https://t.co/xLVyOVR8ff
Sami Zayn is the new Intercontinental Champion. we love to see it #SmackDown https://t.co/MPtDVBCTn4

सैमी जेन का NXT रन बहुत ही शानदार रहा। साल 2015 में उन्होंने मेन रोस्टर में एंट्री की थी। सैमी जेन का मेन रोस्टर में करियर काफी ऊतार-चढ़ाव वाला रहा। मिड कार्ड में उन्होंने शानदार प्रदर्शन अभी तक किया। कई दिग्गजों के साथ भी उन्होंने शानदार मुकाबले लड़े। Elimination Chamber 2020 में पहली बार सैमी जेन ने इंटरकॉन्टिनेंटल चैंपियनशिप जीती थी। ये चैंपियनशिप रन उनका शानदार रहा और बिग ई के खिलाफ वो इसे हार गए थे।

वैसे सैमी जेन और नाकामुरा के बीच ये मुकाबला पहले ही हो जाता लेकिन नहीं हो पाया। नाकामुरा इंजरी की वजह से पिछले कुछ समय से एक्शन में नजर नहीं आए। अब वो ठीक हो गए तो इस मैच का आयोजन किया गया। हाल ही में सैमी जेन ने WWE के साथ नई डील साइन की थी। WWE ने अब उन्हें बड़ा तोहफा भी देे दिया। खैर इस बात की उम्मीद पहले से जताई जा रही थी कि सैमी जेन नए चैंपियन बन जाएंगे। सैमी जेन का ये चैंपियनशिप रन अब शानदार चलेगा।

फैंस को रिजल्ट पहले पता चल गया लेकिन अगले हफ्ते इस मैच को जरूर सभी देखेंगे। इस मैच में फैंस को काफी अच्छा एक्शन देखने को मिलेगा। आप सभी को पता है कि रिंग में ये दोनों सुपरस्टार्स बहुत अच्छा परफॉर्म करते हैं।

Quick Links

Edited by PANKAJ
Be the first one to comment