Create

WWE दिग्गज ने Vince McMahon पर लगाया अपने बेटों को मौका नहीं देने का आरोप

WWE के चेयरमैन हैं विंस मैकमैहन
WWE के चेयरमैन हैं विंस मैकमैहन

माइक रोटुंडा (Mike Rotunda) का मानना है कि विंस मैकमैहन (Vince McMahon) को जरूर बो डैलस (Bo Dallas) को WWE मेन रोस्टर में एक और मौका देना चाहिए था। रोटुंडा के बेटे टेलर (Bo Dallas) और विंडहैम जिन्हें ब्रे वायट (Bray Wyatt) के नाम से जाना जाता था ने WWE के लिए एक दशक से अधिक के समय तक काम किया है। हालांकि, 2021 में उन्हें कंपनी से रिलीज कर दिया गया था।

वायट ने भले ही WWE में खूब सफलता हासिल की, लेकिन NXT से बुलाए जाने के बाद डैलस ने टेलीविजन टाइम के लिए काफी संघर्ष किया था। पूर्व रेसलर रोटुंडा ने अपने बेटों के WWE में काम को लेकर हाल ही में एक इंटरव्यू के दौरान बातचीत की है।

उन्होंने कहा, वे दोनों सफल थे। मुझे नहीं लगता कि विंस ने मेरे छोटे बेटे टेलर को मौका दिया था लेकिन एक शानदार वर्कर हैं। आप उन्हें टाइमिंग और अन्य चीजें नहीं सिखा सकते हैं। विंडहैम की गिमिक शानदार रही थी। वह आगे आ सके क्योंकि उन्हें बात करना आता है। यह अजीब परिस्थिति थी तो मैं दोनों तो लेकर गर्व महसूस करता हूं।
That moment you realize you just became a NEW #RAW #TagTeamChampion... #ExtremeRules@TheBoDallas @RealCurtisAxel https://t.co/Bf2F5X65y9

डैलस ने हाल ही में कहा था कि वह और वायट हमेशा से WWE में साथ काम करना चाहते थे। 31 साल के सुपरस्टार ने कहा था कि वह भविष्य में रेसलिंग में अपने भाई के साथ काम करने की उम्मीद रखते हैं।

WWE में बो डैलस को किस तरह की बुकिंग मिली?

मई 2013 से फरवरी 2014 के बीच बो डैलस ने NXT चैंपियनशिप को 260 दिनों तक अपने पास रखा था। WWE मेन रोस्टर में जुलाई 2014 में आर ट्रुथ के खिलाफ हार झेलने से पहले उन्होंने लगातार 17 मैच जीते थे। NXT में क्षमता दिखाने के बावजूद विंस मैकमैहन ने मेन रोस्टर में बो डैलस को एक भी बार अच्छी स्टोरीलाइन में नहीं रखा। 2014 से 2019 के बीच उन्होंने केवल दो पीपीवी सिंगल्स मुकाबले लड़े।

पूर्व NXT चैंपियन का मेन रोस्टर सफर दो टाइटल वाला रहा। उन्होंने कर्टिस एक्सेल के साथ RAW टैग टीम चैंपियनशिप और 24/7 चैंपियनशिप जीती थी। नवंबर 2019 में उन्होंने WWE में अपना आखिरी मुकाबला लड़ा था।

कृपया Sportskeeda के WWE सेक्शन को बेहतर बनाने में मदद करें। अभी 30 सेकंड का सर्वे करें!

Quick Links

Edited by मयंक मेहता
Be the first one to comment