Create

WWE दिग्गज बतिस्ता ने अपने लुक में किया जबरदस्त बदलाव, अहम वजह आई सामने

इन दिनों अपने लुक में बदलाव कर रहे हैं बतिस्ता
इन दिनों अपने लुक में बदलाव कर रहे हैं बतिस्ता
Neeraj Pandey

Batista: पूर्व WWE सुपरस्टार बतिस्ता (Batista) ने अपना लुक चेंज किया है और इसके बारे में सोशल मीडिया पर लोगों को जानकारी दी है। रेसलिंग बिजनेस से निकलने के बाद द एनिमल ने सिनेमा में शानदार करियर बनाया है। उन्होंने कुछ बेहतरीन एक्शन मूवीज में काम किया है और उनका ड्रैक्स कैरेक्टर काफी मशहूर हुआ है। वह अब तक के अपने एक्टिंग करियर में कई फिल्म और शो का हिस्सा रह चुके हैं।

बतिस्ता ने इंस्टाग्राम पर अपनी क्लीव शेव इमेज लोगों के साथ शेयर की है और बताया है कि वह अपनी आगामी फिल्म की तैयारी में जुट गए हैं।

बतिस्ता ने 2019 में WrestleMania 35 में प्रो रेसलिंग को अलविदा कहा था। उन्होंने इवेंट में नो होल्ड बार्स मुकाबले में ट्रिपल एच का सामना किया था। उनका आखिरी मैच काफी जोरदार रहा था, लेकिन उन्हें हार का सामना करना पड़ा था।

WWE हॉल ऑफ फेमर और बतिस्ता में नहीं थी दोस्ती

पूर्व WCW वर्ल्ड हैवीवेट चैंपियन बुकर टी ने हाल ही में एक पोडकास्ट के दौरान बतिस्ता को लेकर कुछ कड़वी बातें कही थीं। 2006 में दोनों के बीच बैकस्टेज में कुछ बातचीत हो गई थी जिसके बाद भयंकर झगड़ा भी हुआ था। बुकर टी ने इसे उस घटना के साथ लिंक किया जिसमें द मिज के बारे में ब्रायन डेनियलसन ने टिप्पणी की थी। उन्होंने हॉल ऑफ फेम पोडकास्ट के लेटेस्ट एपिसोड में बतिस्ता को लेकर बात की थी। बुकर ने कहा,

"मैंने कभी अपने और बतिस्ता के बीच हुई घटना को लेकर बात नहीं की है। हम दोस्त या ऐसे कुछ नहीं थे और हमने केवल साथ काम किया था। वह ऐसे इंसान नहीं थे जिनके साथ मैं काम करना चाहता था, लेकिन मैं एक प्रोफेशनल हूं जैसा कि ब्रायन डेनियलसन हैं।"
We’re rolling. Production on Dune: Part Two has begun. #DuneMovie https://t.co/H31MTEcvcS

बतिस्ता और बुकर टी ने 2006 में Survivor Series और SummerSlam दोनों में वर्ल्ड हैवीवेट चैंपियनशिप के लिए मुकाबला लड़ा था। द एनिमल ने घोषणा कर दी है कि वह कभी रिंग में नहीं लौटेंगे तो वहीं बुकर ने हाल ही में एक मुकाबला लड़ा था।

WWE और रेसलिंग से जुड़ी तमाम बड़ी खबरों के साथ-साथ अपडेट्स, लाइव रिजल्ट्स को हमारे Facebook page पर पाएं।


Edited by मयंक मेहता

Comments

Quick Links

More from Sportskeeda
Fetching more content...