Create
Notifications

WWE दिग्गज बतिस्ता बड़ी फिल्म में निभा सकते हैं अहम किरदार, 2023 में होगी मूवी रिलीज

WWE दिग्गज बतिस्ता की नई फिल्म के बारे में जानकारी
WWE दिग्गज बतिस्ता की नई फिल्म के बारे में जानकारी
Neeraj sharma

WWE दिग्गज बतिस्ता (Batista) को लेकर Deadline ने रिपोर्ट किया है कि उन्हें जल्द ही एम नाइट श्यामालन द्वारा निर्देशित अगली फिल्म 'Knock at the Cabin' में लीड रोल मिल सकता है। कहा जा रहा है कि फिल्म 2023 की शुरुआत में रिलीज़ हो सकती है।

फिल्म से जुड़ी अन्य जानकारी को अभी के लिए गुप्त रखा गया है, लेकिन Deadline की रिपोर्ट में कहा गया है कि,

"श्यामालन इस फिल्म का लेखन, डायरेक्ट और अश्विन राजन के साथ मिलकर इसे प्रोड्यूस भी करेंगे। वो Blinding Edge Pictures के साथ मिलकर इस फिल्म को बनाने वाले हैं।"

हालांकि बतिस्ता साल 2019 में WWE से रिटायर हो चुके हैं, लेकिन उनका हॉलीवुड करियर बहुत शानदार तरीके से आगे बढ़ रहा है। उनकी हाल ही में आई फिल्में गार्जियन्स ऑफ द गैलेक्सी और ड्यून ने अच्छी ख़ासी कमाई की और अगली फिल्म Knives out 2 होगी। स्थिति साफ नजर आ रही है कि फिलहाल बतिस्ता अपने मूवी प्रोजेक्ट्स में काफी व्यस्त हैं।

Another dream come true working with @MNightShyamalan! twitter.com/deadline/statu…

एम नाइट श्यामालन ने WWE दिग्गज बतिस्ता के रोल को लेकर क्या कहा

Deadline की रिपोर्ट में केवल यह कहा गया कि पूर्व WWE चैंपियन को फिल्म में लीड रोल दिया जा सकता है। वहीं श्यामालन ने एक ट्वीट के जरिए इन रिपोर्ट्स के सच होने की पुष्टि की और साथ ही बतिस्ता की तारीफ भी की।

My new friend @DaveBautista you have shown strength not in the obvious ways but in choosing risky roles and making yourself vulnerable. I can not wait for you to come to Philly. Knock knock… apple.news/AVyrB8bOLR-mfJ…

श्यामालन ने अपने ट्वीट में लिखा, "मेरे प्रिय दोस्त बतिस्ता, आपने बहुत रिस्की किरदारों का चुनाव पर अपनी ताकत से हमें वाकिफ कराया है। मैं आपके साथ काम करने को बहुत उत्साहित हूं। नॉक नॉक।"

ऐसा पहली बार होगा जब श्यामालन किसी प्रो रेसलर के साथ मूवी बना रहे होंगे। बतिस्ता का चुनाव बहुत चौंकाने वाला फैसला है क्योंकि उनकी तुलना में द रॉक और जॉन सीना ऐसे पूर्व WWE सुपरस्टार्स हैं, जो हॉलीवुड में बतिस्ता से भी अधिक नाम कमा चुके हैं।

जैसा कि हमने आपको पहले भी बताया कि बतिस्ता साल 2019 में WWE से रिटायर हो चुके हैं और उन्होंने अपना आखिरी मैच WrestleMania 35 में ट्रिपल एच के खिलाफ लड़ा था। जिसमें शर्त रखी गई थी कि अगर बतिस्ता को हार मिली तो वो रिटायर हो जाएंगे। मैच में उन्हें हार मिली और शर्त के अनुसार उन्हें रिटायरमेंट लेनी पड़ी।


Edited by Neeraj sharma

Comments

Quick Links:

More from Sportskeeda
Fetching more content...