Create

मौजूदा WWE Superstar ने शेयर की जबरदस्त तस्वीर, दिग्गज Batista ने भी ट्रेनिंग कर बहाया पसीना

WWE दिग्गज बतिस्ता ने ट्रेनिंग में बहाया पसीना
WWE दिग्गज बतिस्ता ने ट्रेनिंग में बहाया पसीना

WWE से बतिस्ता (Batista) करीब 3 साल पहले ही रिटायर हो चुके हैं। रेसलमेनिया (WrestleMania 35) के नो होल्ड्स बार्ड मैच में उनका सामना ट्रिपल एच (Triple H) से हुआ था, जो उनका आखिरी प्रो रेसलिंग मैच रहा।

हालांकि उस साल मेनिया से पहले भी वो कई फिल्म कर चुके थे, लेकिन अब उन्होंने अपना पूरा ध्यान अपने एक्टिंग करियर पर लगा दिया है। वो सालों पहले अपने इन-रिंग करियर को अलविदा कह चुके हैं, लेकिन एक हालिया इंस्टाग्राम पोस्ट दर्शा रही है कि अभी भी उनके अंदर रेसलिंग का कीड़ा मरा नहीं है।

इस बात की संभावनाएं बहुत कम हैं कि बतिस्ता एक और प्रो रेसलिंग मैच लड़ेंगे, लेकिन हाल ही में उन्हें मौजूदा WWE सुपरस्टार MVP के साथ मार्शल आर्ट्स की ट्रेनिंग करते देखा गया। 2 बार के यूएस चैंपियन ने बतिस्ता और पूर्व UFC फाइटर मैट अरोयो के साथ तस्वीर शेयर की है।

उन्होंने कैप्शन में लिखा,

"मुझे बतिस्ता और प्रोफेसर मैट के साथ ट्रेनिंग कर बहुत अच्छा लगा। मैंने शानदार ब्राजीलियन जिउ-जित्सु तकनीक सीखी और ट्रेनिंग के कई राउंड्स किए। मुझे इसकी काफी जरूरत थी।"

बतिस्ता का MMA रिकॉर्ड 1-0 का है और MVP के लिए भी मार्शल आर्ट्स कोई नई चीज़ नहीं है। उन्होंने साल 2020 में TLC प्रीमियम लाइव इवेंट से ठीक पहले ब्राजीलियन जिउ-जित्सु वर्ल्ड चैंपियनशिप जीती थी।

WWE दिग्गज बतिस्ता ने MVP के लिए करवा दिया था मैच के फिनिश में बदलाव

साल 2007 और 2008 में MVP ने SmackDown में 6 बार के वर्ल्ड चैंपियन के साथ 8 मैच लड़े और उनमें से अधिकतर मौकों पर MVP को हार मिली। एक समय पर उन्हें लगातार 2 हफ्ते हार झेलनी पड़ी और जब उससे अगले हफ्ते एक बार फिर उन्हें हार मिलने वाली थी, तब इवॉल्यूशन के पूर्व मेंबर ने विंस मैकमैहन के पास जाकर मैच के फिनिश में बदलाव करवा दिया था।

2015 में सैम रॉबर्ट्स के रेसलिंग पॉडकास्ट पर MVP ने कहा था,

"बतिस्ता मुझे विंस मैकमैहन के पास लेकर गए और कहा, 'ये सही नहीं है।' ऐसी चीज़ें प्रो रेसलिंग वर्ल्ड में ज्यादा नहीं होती। उनके जैसे बहुत कम लोग होते हैं जो इस तरह के विचार रखते हों और इस व्यक्तित्व के लिए मैं उनका सम्मान करता हूं।"

WWE और रेसलिंग से जुड़ी तमाम बड़ी खबरों के साथ-साथ अपडेट्स, लाइव रिजल्ट्स को हमारे Facebook page पर पाएं।

Quick Links

Edited by Neeraj sharma
Be the first one to comment