WWE दिग्गज Batista की मूवी का भारत में कमाई के मामले में नया रिकॉर्ड, The Rock की फिल्मों को छोड़ा काफी पीछे

WWE दिग्गज बतिस्ता की मूवी भारत में जबरदस्त कमाई कर रही है
WWE दिग्गज बतिस्ता की मूवी भारत में जबरदस्त कमाई कर रही है

Batista: WWE दिग्गज बतिस्ता (Batista) की हालिया फिल्म थोर: लव एंड थंडर (Love & Thunder) पिछले हफ्ते भारत में रिलीज हुई थी। इस फिल्म की भारत में वीकेंड में हुई कमाई सामने आ गई है और नया रिकॉर्ड Thor: Love and Thunder ने बनाया। एक्सटेंडिड वीकेंड के बाद फिल्म की कमाई भारत में 64 करोड़ 80 लाख रुपये हो गई है।

इस फिल्म ने पहले दिन 18 करोड़ 20 लाख, शुक्रवार को 11 करोड़ 40 लाख, शनिवार को 16 करोड़ 80 लाख और रविवार को 18 करोड़ 40 लाख रुपये कमाए। आपको बता दें कि ज्यादातर फिल्में भारत में शुक्रवार को रिलीज को होती हैं, लेकिन यह फिल्म गुरुवार को रिलीज हुई। 10 जुलाई तक फिल्म ने 65 करोड़ के करीब कमा लिए हैं और भारत में वीकेंड पर सबसे ज्यादा कमाई करने वाली यह 5वीं हॉलीवुड फिल्म बन गई है।

पहले नंबर पर एवेंजर्स: एंडगेम (157.2 करोड़), दूसरे नंबर पर स्पाइडरमैन: नो वे होम (108.37 करोड़), तीसरे नंबर एवेंजर्स: इंफिनिटी वॉर (94.30 करोड़), चौथे नंबर पर डॉक्टर स्ट्रेंज इन द मल्टीवर्स ऑफ मेडनेस (79.50 करोड़) और पांचवें नंबर पर अब थोर: लव एंड थंडर आ गई है।

बतिस्ता की थोर: लव एंड थंडर ने WWE दिग्गज द रॉक की दो बड़ी फिल्मों को पछाड़ते हुए टॉप 5 में जगह बनाई। द रॉक की हॉब्स एंड शो (42.90 करोड़) और फास्ट एंड फ्यूरियस (41.63 करोड़) फिल्में अब 8वें और 9वें स्थान पर आ गई हैं।

WWE में नाम कमाने के बाद बतिस्ता ने हॉलीवुड में सफल करियर बनाया

बतिस्ता ने एक समय WWE में काफी नाम कमाया और वो मल्टी टाइम चैंपियन भी रहे हैं। WrestleMania 35 में ट्रिपल एच के खिलाफ अपना आखिरी मैच लड़ने से पहले बतिस्ता काफी कुछ हासिल कर चुके है। वो WWE के सबसे सफल ग्रुप एवोल्यूशन का भी हिस्सा रहे हैं, जहां उनके अलावा ट्रिपल एच, रिक फ्लेयर और रैंडी ऑर्टन भी हिस्सा थे। फैंस उस पल का इंतजार कर रहे हैं जब बतिस्ता को Hall of Fame में शामिल किया जाएगा।

हॉलीवुड करियर की बात की जाए तो वो कई सफल फिल्मों का हिस्सा रह चुके हैं और उनकी सबसे सफल फिल्म में से एक Guardians of the Galaxy Vol.3 के अगले साल रिलीज होने की उम्मीद है। इसके अलावा भी कई और फिल्मों पर वो काम कर रहे हैं।

WWE और रेसलिंग से जुड़ी तमाम बड़ी खबरों के साथ-साथ अपडेट्स, लाइव रिजल्ट्स को हमारे Facebook page पर पाएं।