Create

WWE Raw में पत्नी ने अपने पति की बचाई 'जान', दुश्मनों के सामने हथियार लेकर हुईं खड़ी

WWE में बैथ फीनिक्स ने आकर अपने पति को बचाया
WWE में बैथ फीनिक्स ने आकर अपने पति को बचाया
reaction-emoji
Neeraj sharma

Beth Phoenix: WWE Raw का इस हफ्ते का एपिसोड कनाडा के टोरन्टो शहर में आयोजित हुआ, जिसमें होमटाउन हीरो ऐज (Edge) ने करीब 12 साल बाद अपने घरेलू फैंस के सामने कोई मैच लड़ा। उन्होंने द जजमेंट डे के मेंबर डेमियन प्रीस्ट (Damian Priest) को हराकर अपना बदला पूरा किया है।

मगर उन्होंने मैच के बाद भी प्रीस्ट पर अटैक करना चाहा, लेकिन हील टीम ने पीछे से आकर रेटेड-आर सुपरस्टार पर अटैक कर दिया था। इस बीच ऐज की पत्नी बैथ फीनिक्स उनके बचाव में आगे आईं और इस मोमेंट को क्राउड से बहुत जबरदस्त रिस्पॉन्स मिला।

Admit it. You've imitated @EdgeRatedR's entrance at least ONCE in your life! #WWERaw #EdgevsPriest https://t.co/h0C4UQSwWw

आपको याद दिला दें कि ऐज ने स्टील चेयर से डेमियन प्रीस्ट पर अटैक करने की कोशिश की, तभी रिया रिप्ली ने पीछे से आकर ऐज को लो-ब्लो दे दिया, इसके बाद फिन बैलर को भी कू डी ग्रा लगाने का मौका मिला। जब रिप्ली चेयर शॉट लगाने वाली थीं तभी फीनिक्स ने 8 महीनों बाद अपने पति के बचाव में वापसी की।

फिलहाल के लिए इस बारे में कुछ नहीं कहा जा सकता कि WWE ने Clash at the Castle में ऐज के लिए क्या प्लान तैयार किए हैं, मगर मौजूदा परिस्थिति दर्शा रही है कि उन्हें इस इवेंट में बड़ा मैच मिलने वाला है। संभव है कि वो बैथ फीनिक्स और रे मिस्टीरियो के साथ टीम बनाकर 6-पर्सन टैग टीम मैच में फिन बैलर, डेमियन प्रीस्ट और रिया रिप्ली की टीम से भिड़ सकते हैं।

WWE Royal Rumble 2022 में लड़ा था बैथ फीनिक्स ने अपना आखिरी मैच

Me: Oh shoot. We’re out of shredded cheese. All I have is this block of cheddar and no way to grate it! Him: https://t.co/o7QSpCxCL0

बैथ फीनिक्स ने अभी तक अपना आखिरी मैच अब से करीब 8 महीनों पहले Royal Rumble 2022 में लड़ा था। पहले उन्होंने Day1 प्रीमियम लाइव इवेंट में ऐज को द मिज़ पर जीत दर्ज करने में मदद की थी, लेकिन उसके बाद Royal Rumble में उनके मिक्स्ड टैग टीम मैच का ऐलान किया गया।

ऐज-बैथ फीनिक्स की टीम की भिड़ंत द मिज़ और मरीस की रियल लाइफ जोड़ी से हुई, जिसमें उन्हें बहुत जबरदस्त एक्शन देखने को मिला लेकिन अंत में जबरदस्त अंदाज में जीत दर्ज करने में सफलता पाई थी।

WWE और रेसलिंग से जुड़ी तमाम बड़ी खबरों के साथ-साथ अपडेट्स, लाइव रिजल्ट्स को हमारे Facebook page पर पाएं।


Edited by Neeraj sharma
reaction-emoji

Comments

Quick Links

More from Sportskeeda
Fetching more content...